बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा बस स्टैंड में रंगदारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

दरभंगा बस स्टैंड में रंगदारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

दरभंगा. पिछले दिनों दिल्ली मोड़ बस स्टैंड में हुई रंगदारी मामले का मुख्य आरोपी लाल बिहारी यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी रानीपुर के पैक्स अध्यक्ष लाल बिहारी यादव बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज होने के एक सप्ताह बाद आरोपी को दबोच लिया है. मुख्य आरोपी पर बस स्टैंड में वर्चस्व की लड़ाई के कारण अभी तक कई मामले दर्ज हैं।

एक सप्ताह पूर्व दिल्ली मोड़ बस स्टेन्ड के सामने एनएच -57 पर लम्बी रूट की बसों से टेक्स वसुली विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ चुके थे। बस स्टैंड ठेकेदारी लाल बिहारी यादव से छीन जाने के बाद दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति हमेशा बनी रहती थी। मामला दिन प्रतिदिन बढ़ता चला गया। इसीबीच एक सप्ताह पूर्व बसों से टैक्स वसुली को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हो गये दोनों पक्ष के बीच मारपीट की घटना भी घटी।

इस घटना में तीन थाने की पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ गया। इसके बाद थाना में एक साथ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें एक पक्ष से दो एवं दूसरे पक्ष से एक मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले को लेकर 107 की निरोधात्मक कार्रवाई भी की गई थी। वहीं सदर थानाध्यक्ष सरवर आलम ने बताया कि रंगदारी मामले के शेष आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Suggested News