बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आईजीआईएमएस कैंपस में सरस्वती पूजा चंदा को लेकर मारपीट,कई छात्र चोटिल, मामला दर्ज

आईजीआईएमएस कैंपस में सरस्वती पूजा चंदा को लेकर मारपीट,कई छात्र चोटिल, मामला दर्ज

पटना: राजधानी के एक बड़े अस्पताल में प्रशिक्षु डॉक्टरों पर मारपीट का गंभीर आरोप पारा मेडिकल छात्रों ने लगाया है.  मामला पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के आईजीआईएमएस परिसर का है, जहां मेडिकल छात्रों के दो गुटों के बीच विवाद हुआ है.

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि सरस्वती पूजा के चंदा काटने को लेकर आईजीआईएमएस के पारा मेडिकल छात्र छात्राओं से एमबीबीएस के प्रशिक्षु डॉक्टर्स  पर भीड़ने का  आरोप है. प्रशिक्षु डॉक्टरों ने पारा मेडिकल छात्र छात्राओं पर हमला कर दिया. इसमे महिला और  पुरुष छात्रों को चोटें आई हैं.

 वहीं इस दौरान पारा मेडिकल छात्रों के कपड़े भी फाड़ दिए गे. दरअसल सरस्वती पूजा में मूर्ति स्थापना और पूजा का आयोजन हर वर्ष आईजीआईएमएस में पढ़ने वाले मेडिकल छात्रों द्वारा किया जाता है.  इस साल भी पारा मेडिकल छात्रों द्वारा अलग से सरस्वती पूजा के आयोजन को लेकर आईजीआईएमएस के डॉक्टरों से चंदा काटा जा रहा था, जिसका विरोध आईजीआईएमएस के एमबीबीएस छात्रों ने करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया है.

 फिलहाल पारा मेडिकल छात्रों ने इस घटना की लिखित शिकायत शास्त्री नगर थाना में दिया है. वहीं  पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.


पटना से अनिल की रिपोर्ट



Suggested News