भागलपुर : फाइनेन्स कंपनी के नाम पर गुंडे करते हैं अवैध वसूली, ट्रक मालिकों ने अधिकारियों से की शिकायत

भागलपुर : फाइनेन्स कंपनी के नाम पर गुंडे करते हैं अवैध वसूली, ट्रक मालिकों ने अधिकारियों से की शिकायत

BHAGALPUR : जिले में रात के अंधेरे में फाइनेन्स कम्पनी के नाम पर स्थानीय गुंडे जमकर अवैध वसूली कर रहे हैं. यही नहीं इन गुंडों का तालमेल भी संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ काफी तगड़ा है. ये लोग पहले वाहनों को रोकते हैं और फिर वाहन चालकों को ओवरलोड, कंपनी का किस्ती सहित अन्य मामलों में उलझाकर उनसे वसूली का खेल शुरू कर देते हैं. जिससे बायपास और एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग जाती है. ऐसे में आम लोगों को भीषण जाम का सामना करना होता है. 

उक्त बातें जिला ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष  दीपनारायण सिंह ने कही. उन्होंने कहा की इस मामले में जिला प्रशासन से शिकायत कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है. हालांकि क्राइम मीटिंग में व्यस्त होने के कारण एसएसपी नितासा गुड़िया से दीपनारायण सिंह की मुलाकात नहीं हो पाई. लेकिन उन्होंने जिलाधिकारी, एसएसपी भागलपुर और नवगछिया एसपी के कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज करवा दिया है. 

इस संबध में ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष दीपनारायण सिंह ने कहा कि रात होते  ही सड़कों पर फाइनेंस कंपनी के नाम कुछ गुंडों का आतंक शुरू हो जाता है. उन्होंने कहा कि अवैध रूप से वाहन रोकने के कारण  विक्रमशिला सेतु पर लगातार जाम की समस्या भी उत्पन्न हो रही है. उन्होंने कहा कि ये गुंडे अवैध वसूली में जब सफल नहीं होता है तो वाहन चालकों के साथ ये लोग मारपीट करना शुरू कर देता है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News