बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्विद्यालय परिसर स्थित कैंटीन सह कॉफी हाउस में लगी आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्विद्यालय परिसर स्थित कैंटीन सह कॉफी हाउस में लगी आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

DARBHANGA : दरभंगा ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय परिषद स्थित कैंटीन सह कॉफ़ी हाउस में रविवार की दोपहर को अचानक आग लग गई। जिसके बाद कैंटीन में मौजूद ग्राहकों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कैंटिंन में मौजूद लोग अपनी जान बचाने के लिए कैंटीन से बाहर निकाल कर सड़क पर आकर खड़े हो गए। आग पर काबू पाने के लिए कैंटीन के कर्मियों ने तत्परता दिखाई और आग पर काबू पाने के लिए भरपूर कोशिश की। फिर भी आग पर काबू पाने में काफी देर हो गई। 

विश्वविद्यालय परिसर में उस समय मौजूद सभी लोग कैंटीन के पास खड़ा होकर आग लगने का नजारा देखने लगे। लोगों ने अग्निशमन को फोन किया। फायर बिग्रेड कार्यालय विश्विद्यालय परिसर में ही होने के कारण जल्द ही गाड़ी लेकर कर्मी पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया। इसके कारण आग से ज्यादा क्षति नहीं हुई। मालूम हो कि किचन में कई गैस सिलेंडर रखे हुए थे और कॉफी हाउस भी बांस से बनाया गया है। यदि आग फैलता तो बड़ा नुकसान हो सकता था। आग पर काबू पाने में परिसर में स्थित लोग और कैंटीन के कर्मियों ने काफी मशक्कत की। 

प्रत्यक्षदर्शी रामसेवक भारती ने कहा कि दरअसल कैंटीन के रसोई घर से अचानक धुंआ निकलना शुरू हुआ। देखते ही देखते आग तेजी से रफ्तार पकड़ी और पूरे कैंटीन को आग अपनी चपेट में ले ली। आग की लपट देख कैंटीन में बैठे लोग भागने लगे। लोग खुद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग विकराल रूप लेने लगी, तो लोगों ने अग्निशमन को फोन किया।  

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News