बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अवैध रूप से संचालित पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग, पटाखों की आवाज से गूंज उठा इलाका, इधर उधर भागने लगे लोग

मुजफ्फरपुर में अवैध रूप से संचालित पटाखे की दुकान में लगी भीषण आग,  पटाखों की आवाज से गूंज उठा इलाका, इधर उधर भागने लगे लोग

मुजफ्फरपुर में उस समय अफरा तफरी मच गई जब अवैध रूप से संचालित एक पटाखा दुकान में आग लग गई. आपको बता दें कि दीपावली से पूर्व जिला प्रशासन के द्वारा पटाखे की बिक्री पर रोक लगाई गई थी. वही इस आदेश की अभिहेलना करते हुए अवैध रूप से शहर के अलग-अलग जगह पर पटाखे की दुकान लगाई गई थी . पटाखे की एक दुकान में अचानक लगी आग के बाद अफरा तफरी मच गई.

बता दें पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का है जहां अवैध रूप से जिला प्रशासन के आदेश की अवहेलना करते पटाखे की दुकान लगाई गई थी, जिसमें अचानक आग लग गई और देखते ही देखते पूरा इलाका पटाखे की आवाज से  थर्रा गया. लोग इधर-उधर भागते नजर आए. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक पूरा दुकान जलकर राख हो चुका था .

 आग इतनी जबरदस्त थीं की कोई भी उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया. हालांकि ब्रह्मपुरा थाना अध्यक्ष भी पैदल ही घटनास्थल पर दौड़ते दौड़ते पहुंचे.  पटाखे की आवाज इतनी जबरदस्त हो रही थी कि उसके पास जाने की किसी ने हिम्मत नहीं जुटा पाई और पूरा दुकान जलकर राख हो गया .अब देखने वाले बात होगी कि जिला प्रशासन के आदेश के बाद अवैध रूप से संचालित पटाखे दुकान के ऊपर मुजफ्फरपुर पुलिस क्या कुछ कार्रवाई करती है?

Suggested News