बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नहीं थम रही अगलगी की घटनाएं, अब BSNL एक्सचेंज ऑफिस में लगी आग, परिसर में मची अफरा तफरी

पटना में नहीं थम रही अगलगी की घटनाएं, अब BSNL एक्सचेंज ऑफिस में लगी आग, परिसर में मची अफरा तफरी

PATNA : राजधानी में आग का तांडव जारी है। जहां बुधवार को पटना के पुराने म्यूजियम में अगलगी की घटना हुई थी। वहीं अब  कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित बीएसएनल एक्सचेंज ऑफिस में भीषण अगलगी की घटना हुई है। आग लगने के कारण कैंपस में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न  हो गया। वहीं अगलगी की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंच आग बुझाने की कवायत में जुटी हैं। वहीं समय रहते ऑफिस में  मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है।

घटना की जानकारी देते हुए अग्निशमन विभाग के अधिकारी मनोज कुमार बताया कि घटना की सूचना पर एक दर्जन गाड़ियां पहुंची है जिसके द्वारा  आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। गनीमत रही की समय से अंदर फंसे लोगो को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया।

दरअसल, आग बीएसएनएल कार्यालय के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट से लगने की बात कही जा रही है। इस अगलगी की घटना में बीएसएनएल के कई कागजात सहित लाखो के संपति के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

एक दिन पहले म्यूजियम में लगी आग

बता दें कि पटना में लगातार आग लगने की घटनाएं हो रही है। एक दिन पहले ही कोतवाली थाना के पास स्थित पटना म्यूजियम में आग लगी थी। जिसमें म्यूजियम को काफी नुकसान पहुंचा था और कई महत्वपूर्ण चीजें जल गई थी। अगलगी की घटनाओं को लेकर जांच के लिए बनी टीम ने कई होटलों और रेस्तरां में जांच की गई। लेकिन ज्यादातर सरकारी संस्थानों में जांच नहीं हुई है। कई सरकारी संस्थानों में सालों पुरानी वायरिंग से काम चलाया जा रहा है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News