बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सफेद सोना पर वर्चस्व को लेकर जमकर हुई गोलीबारी, अपराधियों पर नकेल कसने एक साथ पहुंची कई थानों की पुलिस

सफेद सोना पर वर्चस्व को लेकर जमकर हुई गोलीबारी, अपराधियों पर नकेल कसने एक साथ पहुंची कई थानों की पुलिस

भागलपुर. नवगछिया पुलिस जिला में गंगा दियारा में सफेद बालू पर वर्चस्व को लेकर दो आपराधिक गिरोह में जमकर गोलीबारी हुई. गोपालपुर थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर-बिंदटोली के बीच गंगा नदी में हो रहे कटाव निरोधक कार्य में बड़े पैमाने पर सफेद बालू के उपयोग में रंगदारी को लेकर उक्त घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि गोलीबारी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही इस्माइलपुर, गोपालपुर व रंगरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को आते देख दोनों गुटों के अपराधी भाग निकले. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार इस्माइलपुर से बिंद टोली के बीच इस वर्ष फिर से कटाव निरोधक कार्य बिहार सरकार के जल संसाधन विभाग द्वारा करवाया जा रहा है. इसमें बोरियों में बालू भरकर बेस बनाने का काम किया जाता है. इसी सफेद बालू के अवैध कारोबार को लेकर इस्माइलपुर के अरविंद यादव, फंटूश यादव एवं गोपालपुर के उप प्रमुख कमांडो यादव, सचिन यादव सहित कई आपराधिक गिरोह आमने- सामने हैं, शनिवार को दोनों गुटों के बीच इसी सफेद बालू के उठाव में वर्चस्व को लेकर गोलीबारी हुई. मामले की जांच की जा रही है.

गोलियों की आवाज सुनकर दियारा में रह रहे लोगों में दहशत फैल गया. थानाध्यक्ष नीरज कुमार के बयान पर गोपालपुर थाने में उप प्रमुख कमांडो यादव, सचिन यादव व इस्माइलपुर के अरविंद यादव, फंटूश यादव सहित डेढ़ दर्जन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए आधे दर्जन से अधिक अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सफेद बालू के लिए गुटबाजी के कारण गोलीबारी हुई है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


Suggested News