बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छापेमारी करने गई पुलिस पर फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस

छापेमारी करने गई पुलिस पर फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न बालू घाटों पर अवैध खनन थमने का नाम नहीं ले रहा है। अवैध खनन के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मंगलवार को एसटीएफ टीम एवं माइनिंग टीम, स्थानीय पुलिस की संयुक्त छापेमारी में पुलिस ने पांच बालू तस्करों को गिरफ्तार किया है। मौके से अवैध बालू लदे तीन ट्रैक्टर को भी जब्त किया है। जिसकी जानकारी मंगलवार को सिटी एसपी राज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को दी।

उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान बालू तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की, हालांकि इसमें कोई हताहत  नहीं हुआ है। एसपी ने आगे बताया कि अवैध खनन का वीडियो वायरल हुआ था वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि की गई। जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर एक टीम गठित कर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के तहसूर घाट पर छापेमारी अभियान चलाया गया। 

छापेमारी के दौरान अवैध खनन मामले में तीन अवैध बालू लोड ट्रैक्टर एक स्कॉर्पियो को जप्त किया गया हैएवं पांच बालू तस्करों को गिरफ्तार किया गया है पुलिस ने बताया की अवैध खनन बालू को पासिंग करने वाले गिरोह के स्कॉर्पियो भी जप्त कर लिया जाए। गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट - बाल मुकुंद कुमार

Suggested News