बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर से डीजीपी के निकलते ही हुई गोलीबारी, प्रेम प्रसंग में युवक ने महिला को मारी गोली, खुद भी की जान देने की कोशिश

मुजफ्फरपुर से डीजीपी के निकलते ही हुई गोलीबारी, प्रेम प्रसंग में युवक ने महिला को मारी गोली, खुद भी की जान देने की कोशिश

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम यह है की अपराधियों में पुलिस का भय समाप्त हो गया है। अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम डे रहे हैं। 

इसी कड़ी में आज डीजीपी आर एस भटठी मुजफ्फरपुर में अपराध को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे। लेकिन डीजीपी के निकलते ही एक बार फिर मुजफ्फरपुर में हुई गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। 

प्रेम प्रसंग को लेकर पहले युवक ने महिला को गोली  मारी। इसके बाद खुद भी गोली मार ली। दोनों का मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। वहीँ पुलिस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है। 

बताते चलें की कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना की जांच सीआईडी कर रही है। इस मामले के मुख्य साजिशकर्ता मंटू शर्मा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News