जमीन विवाद को लेकर हुई फायरिंग, कई घायल

जमीन विवाद को लेकर हुई फायरिंग, कई घायल

प. चम्पारण. मनुआपुल थाना क्षेत्र के बसंत टोला जोकहां मोड के समीप भूमि विवाद को लेकर फायरिंग हुई. इस घटना में पांच लोग जख्मी हो गए है. सभी घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना शुक्रवार की दोपहर 12:30 बजे की है. घायलों में शामिल कुमारबाग ओपी के चौबे टोला गांव निवासी राहुल सिंह, बेतिया गंडक एक निवासी कुणाल यादव, बेतिया बस स्टैंड निवासी मनीष कुमार, बसवरिया बेतिया निवासी फैजल अहमद उर्फ डंपी तथा कालीबाग ओपी के करगहिया नंदलाल यादव शामिल है.

अस्पताल अधीक्षक डा. प्रमोद तिवारी ने बताया कि सभी खतरे से बाहर है. सभी घायलों का इलाज सर्जिकल वार्ड में चल रहा है. घटना की पुष्टी करते हुए बेतिया एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि फायरिंग हुई है, जिसकी जांच की जा रही कितने लोग घायल हुए है. इसकी तहकीकात की जा रही है. सूचना पर मुफस्सिल थाना, नगर थाना, मनुआपुल ओपी व सिरिसिया ओपी की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.

वहीं घायलों के बयान पर घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. अस्पताल में भर्ती घायल राहुल सिंह ने बताया कि विवादित भूमि का रजिस्टर्ड महदा उन्होंने करा लिया है. शुक्रवार को जानकारी मिली कि उनके महदा कराये गए भूमि पर पुरानी गुदरी के मुन्ना वर्णवाल, अमन वर्णवाल, लौरिया के बरवा निवासी सुरेश कुशवाहा तथा कोईरी टोला के अजय कुशवाहा जबरन चहारदीवारी करवा रहे हैं.

सूचना पर वे अपने समर्थकों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन पुलिस की टीम वहां पर नहीं पहुंची. भूमि पर पहुंचने के उपरांत चहारदीवारी का निर्माण कर रहे लोगों को मना किया गया, जिसके बाद सभी आरोपी लाठी-डंडे से मारपीट करने के बाद फायरिंग करने लगे. आरोपियों के साथ 50-60 अज्ञात हमलावर भी शामिल थे.

वहीं फायरिंग शुरू होते ही सभी लोग जान बचाकर भागने लगे. इसी क्रम में कुणाल, राहुल सिंह व नंदलाल यादव को जांघ में गोली लगी, जबकि फैजल अहमद उर्फ डंपी को गर्दन के समीप तथा मनीष कुमार को हाथ में जख्म हुआ है. घायलों का कहना है कि उन्हें फायरिंग के दौरान गोली लगी है. पुलिस घायलों का बयान दर्ज करने में जुटी है. फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

Find Us on Facebook

Trending News