इश्क न करना: पहले समझाया फिर धमकाया, नहीं माना तो घर में घुसकर मारी गोली

इश्क न करना: पहले समझाया फिर धमकाया, नहीं माना तो घर में घुसकर मारी गोली

दरभंगा... इश्क का ये अंजाम किसी ने नहीं सोचा था घटना दरभंगा के लहेरियासराय थाना के राहमगंज मोहल्ले की है जहां युवक अपने घर में था तभी एक आदमी अपने चेहरे पर मास्क और हेलमेट लगाये हुए पहुंचा और कृष्ण कुमार के घर में घुसकर गोली मार कर फरार हो गया. गोली लगने की घटना के बाद आनन-फानन में घर वाले युवक को DMCH अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज़ के दौरान युवक की मौत हो गई है.

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. खुद दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने दरभंगा अस्पताल पहुंच कर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारीली. मृतक के पिता वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बताया कि उसके बेटे का अपने पड़ोसी के लड़की से प्यार था. 2 दिन पूर्व भी प्रेमिका के परिजनों ने युवक और उसके पिता को अपने घर बुलाकर बात न करने की हिदायत दी थी. बात न मानने पर जान से हाथ होने की चेतावनी भी दी थी. 


बृहस्पतिवार की सुबह पंचायत होने की बात थी, लेकिन किसी कारण से पंचायत टल गई. पिता वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बताया कि उनका पुत्र देर से सोकर उठता था इस वजह से वह ऑफिस चले गए थे. गोली मारने का आरोप लड़की के पिता राजेश शाह पर लगाते हुए उन्‍होंने कहा कि उनके पुत्र को गोली मरवाई गई है. वहीं, दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने गोली चलने की पुष्टि करते हुए कहा, पीड़ित पक्ष के लोगों ने बताया कि कृष्णा गुप्ता का प्रेम प्रसंग मोहल्ले की ही एक लड़की से चल रहा था. इसे लेकर पंचायत भी होने वाली थी. पीड़ित पक्ष लड़की के परिवारवालों पर गोली चलाने का शक जता रहा है. पुलिस पूरे मामले को जांच रही है युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 


Find Us on Facebook

Trending News