बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले दारू ने किया परेशान, अब दवा के कारण मुश्किलों में घिरी केजरीवाल सरकार, नकली दवा खरीदी के मामले में सीबीआई जांच के निर्देश

पहले दारू ने किया परेशान, अब दवा के कारण मुश्किलों में घिरी केजरीवाल सरकार, नकली दवा खरीदी के मामले में सीबीआई जांच के निर्देश

DELHI : नई शराब नीति के कारण मुश्किलों में घिरी केजरीवाल सरकार के सामने एक और परेशानी आ गई है। जहां पहले दिल्ली सरकार को शराब ने मुश्किल में डाल रखा है। वहीं अब दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में की गई दवा सप्लाई में भी गड़बड़ी की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि जो दवा सप्लाई की गई, वह नकली है। जिसके बाद अब सीबीआई जांच के निर्देश दिए गए हैं।

मामले के सामने आने के बाद एलजी सतर्कता विभाग ने अपनी रिपोर्ट उपराज्यपाल वीके सक्सेना को सौंपी है। इसके बाद एलजी सक्सेना ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य सचिव नरेश कुमार को पत्र लिखकर मामले की जांच और सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं।

बता दें, सीबीआई पहले ही दिल्ली शराब घोटाला मामले की जांच कर रही है। इसी मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जेल में हैं। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी जेल में हैं। दोनों नेताओं की न्यायिक हिरासत भी बढ़ गई है। वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल भी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। ईडी ने उनसे पूछताछ के लिए समन भेजा है। उन्हें 3 जनवरी को ईडी ऑफिस बुलाया गया है।

Suggested News