पहले अस्पताल में आने से रोका, अब मीडियावालों से बदसलूकी पर उतर आए हॉस्पीटल के गार्ड, माइक छिनकर फेंका

पहले अस्पताल में आने से रोका, अब मीडियावालों से बदसलूकी पर उतर आए हॉस्पीटल के गार्ड, माइक छिनकर फेंका

GOPALGANJ :  गोपालगंज  सदर अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। जब अस्पताल में न्यूज़ कवरेज करने गए एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार के साथ सुरक्षाकर्मी और अस्पताल प्रबंधक द्वारा बदसलूकी की गई। साथ ही उनका माइक छिनकर फेंक दिया। जिसके बाद अब जिले के मीडियाकर्मी अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं।

अस्पताल प्रशासन व सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ एकदिवसीय धरना पर बैठ गए पत्रकारों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि अस्पताल प्रशासन के द्वारा एक तुगलकी फरमान जारी किया गया है जिसमें अस्पताल प्रशासन के द्वारा अस्पताल परिसर में कई जगह  पोस्टर चिपकाया गया  है जिसमे साफ लिखा गया है कि कोई भी मीडियाकर्मी आपातकालीन कक्ष में अधीक्षक उपाधीक्षक सदर अस्पताल गोपालगंज के आदेश के बिना अंदर प्रवेश नहीं कर सकते हैं। लेकिन इस आदेश के बाद अक्षर से पालन करते हुए मीडिया कर्मी ने अस्पताल आपातकालीन कक्ष में ना जाकर अस्पताल कैंपस में अपना न्यूज़ कवर कर रहे थे।

 इसी बीच अस्पताल में तैनात डॉक्टर के निर्देश पर सिक्योरिटी गार्ड ने पत्रकार के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार करते हुए उसे परिसर से बाहर निकाल दिया इसकी जब शिकायत  जब सिविल सर्जन और डीएस से की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया और ना ही मौके पर पहुंचे।



Find Us on Facebook

Trending News