बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार के चक्कर में पहले पति को छोड़ा, प्रेमी ने ठुकराया तो अब ऐसे हो गए हालत कि...

 प्यार के चक्कर में पहले पति को छोड़ा, प्रेमी ने ठुकराया तो अब ऐसे हो गए हालत कि...

मुजफ्फरपुर में एक महिला को अपने पति को धोखा देना पड़ा महंगा या यूं कहे की मुझे रुला कर तुम भी कभी खुश नहीं रह पाओगे ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आ रहा है. जहां एक महिला ने अपने पहले पति को धोखा देकर अपनी प्रेमी से शादी रचा ली. लेकिन अब उसका वही प्रेमी उस महीला के साथ दगा कर उसके साथ मारपीट करता है और अब उस महिला को अपने साथ नहीं रखना चाहता है.

घटना जिले के सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के शीतलपट्टी गांव की है जहां की रहने वाली आंचल कुमारी ने अपने पहले पति को छोड़कर माता पिता की मर्जी से अप्रैल 2023 को अपने आशिक गुड्डू कुमार से कोर्ट में शादी कर ली और गुडु के घर रहने लगी लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से महिला का प्रेमी गुड्डू और उसके परिजन इस महिला को प्रताड़ित करने लगे.

वही जब आंचल 8 महीने की गर्भवती हो गई तो उसके बाद और प्रताड़ना बढ़ गई, जिसके बाद आंचल ने प्रताड़ना से तंग आकर अपने पति गुड्डू कुमार ,पिता पुलिस राय, ससुर पुलिस राय सास गणौरी देवी , जैठिन कविता देवी ,ननद गुड़िया कुमारी के विरुद्ध महिला थाने में गाली गलौज एवम मारपीट का आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन दिया है.

 वही आंचल के दिए गए आवेदन के आधर पर  महिला थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है.अब देखना होगा कि अपने पहले पति को छोड़कर प्रेमी के साथ शादी रचाने वाली आंचल को क्या न्याय मिल पाता है.

Suggested News