बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले मकान मालिक ने किया रेप, फिर आरोपी के केस की पैरवी करनेवाले अधिवक्ता ने विधवा महिला से किया दुष्कर्म

पहले मकान मालिक ने किया रेप,  फिर आरोपी के केस की पैरवी करनेवाले अधिवक्ता ने विधवा महिला से किया दुष्कर्म

PATNA :  राजधानी में कानून की शरण में इंसाफ की गुहार लगाने वाली विधवा  महिला के साथ बहला फुसलाकर उसके दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।  आरोप है कि केस की पैरवी कर रहे एक अधिवक्ता ने महिला की अस्मत को तार-तार कर दिया है। फिलहाल, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

 बताया जाता है कि पीड़िता कदमकुआं थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहती थी। उसके पति की दस साल पहले 2013 में मौत हो गई थी।  जिसके बाद पीड़िता सीमा देवी अपने दो बच्चों के साथ मकान मालिक विशाल कुमार के मकान में किराए पर रहा करती थी। महिला के अकेलेपन का फायदा उठाकर वर्ष 2020 मकान मालिक विशाल कुमार ने पीड़िता को बहला फुसलाकर कर उसके साथ मुंह काला किया। जिसकी शिकायत करने पर कदमकुआँ थाने की पुलिस ने आरोपी विशाल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वही इस केस में विशाल की पैरवी करने वाले अधिवक्ता राजेश रंजन ने मामले को सुलझाने की कोशिश शुरू कर दी।  आरोप है की पीड़िता को बहला फुसलाकर अधिवक्ता ने अपने क्लाइंट को बेल दिलवाया। बाद में उसी अधिवक्ता राजेश रंजन ने पीड़ित विधवा महिला को झांसे में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

फिलहाल इस मामले में फरार अधिवक्ता राजेश रंजन को कदमकुआँ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बहरहाल पुलिस की इस मामले में आगे की करवाई जारी है।

Suggested News