flipcart ने दिया धोखा, युुवती ने मंगाया लैपटॉप, पैकेट खोला तो निकला कुछ ऐसा कि सिर पकड़ने को हो गए मजबूर

flipcart ने दिया धोखा, युुवती ने मंगाया लैपटॉप, पैकेट खोला तो निकला कुछ ऐसा कि सिर पकड़ने को हो गए मजबूर

BETIA : ऑनलाइन शॉपिंग में सामान सस्ती कीमत पर जरुर उपलब्ध हो जाता है, लेकिन इसमें कितना रिस्क होता है, यह किसी से छिपा हुआ नहीं है। कई बार शॉपिंग में जो सामान दिखाया जाता है, वह सामान मंगाने पर पूरी तरह से बदल जाता है। जिसके कारण ग्राहक अपने आप को ठगा हुआ महसूस करता है। ऐसा ही एक मामला बेतिया से सामने आया है। जहां एक युवती ने फ्लिपकार्ट से लैपटॉप मंगवाया था। लेकिन जब पैकेट खोला गया तो उसमें लैपटॉप की जगह कुछऔर ही निकला।

घटना नरकटियागंज अनुमंडल मुख्यालय के पुरानी बाजार की हैं।बता दे कि ऑनलाइन शॉपिंग में जिस लड़की  के साथ ठगी हुई हैं उसका नाम सिजल कुमारी है। जिसने फ्लिपकार्ट से लैपटाप मंगाया था लेकिन जब डिलिवरी आई और वीडियो बनाते हुए पैकेट को खोल कर देखा गया तो उसमें लैपटाप की जगह मार्बल और कपड़े का टुकड़ा रखा हुआ था। जिसे देखते ही सिजल कुमारी  के होश उड़ गए। सिजल ने इसकी शिकायत शिकारपुर थाना में भी कर दी हैं। जिसको लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई हैं। वहीं पीड़ित लड़की ने फ्लिपकार्ट में भी अपनी शिकायत दर्ज कराई हैं।

सिजल कुमारी ने बताया कि फ्लिपकार्ट से 40 हजार का लैपटॉप मंगवाया था और लैपटॉप की जगह ईट पत्थर भरकर पैकेट में आया था जो ठगी का शिकार हो गई है, हालांकि ऑनलाइन शापिंग में धोखाधड़ी का यह कोई नया मामला नहीं हैं। इससे पहले भी कई बार लोग आनलाईन शापिंग में ठगी के शिकार हो चुके हैं।


Find Us on Facebook

Trending News