बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय लूट केस सुलझा, हथियार के साथ तीन अपराधी धराए, लूट का सारा सामान बरामद

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय लूट केस सुलझा, हथियार के साथ तीन अपराधी धराए, लूट का सारा सामान बरामद

मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में बीते दिन हुए फ्लिपकार्ट कमी के डिलीवरी बॉय से लूटपाट मामले का मुजफ्फरपुर पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्वेदन कर लिया है. इस मामले में तीनों अपराधियों को हथियार और लूट के समान के साथ पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है.

सकरा थाना क्षेत्र के मारकन रेलवे  गुमटी के पास बीते दिनों पार्सल के डिलीवरी करने पहुंचे मुसहरी थाना क्षेत्र के सूतिहरा गांव निवासी धर्मेंद्र महतो के साथ बाइक सवार तीन अपराध कर्मियों ने हथियार के बल पर लूटपाट के वारदात को अंजाम दिया था.  डिलीवरी बॉय से बाइक, पार्सल और कैश  लूट कर अपराधी फरार हो गए थे.

 वही इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर सकरा थाना की पुलिस ने मामले की जांच की. घटना के एक दिन बाद अपराधियो ने फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से लूटे गए बाइक को सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी गांव में आग के हवाले कर दिया था जिसमें डिलीवरी बॉय का बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गया था.

 मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था जिसमें सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल भी शामिल थे वहीं विशेष टीम लगातार इन अपराधियों के पीछे लगी हुई थी इसी क्रम में तकनीकी सूचना और आम सूचना के आधार पर विशेष टीम को सूचना प्राप्त हुई की लूट कांड की वारदात में शमिल तीनों अपराधकर्मी सकरा थाना क्षेत्र के गोपीनाथपुर मलंग स्थान के पास है.

सूचना के बाद  कार्रवाई करते हुए विशेष टीम ने उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की और तीन अपराध कर्मियों को धर दबोचा. वही टीम द्वारा गिरफ्तार अपराधक्रमियो की जब तालाशी ली गई तो इनके पास से एक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद हुआ. वही जिस आपची बाइक से अपराध कर्मियों ने अपराध को अंजाम दिया था वह भी बोचहा थाना क्षेत्र से चोरी की  थी.

अपराधियों ने  फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से हुई लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.  इनकी निशान देही पर फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से लूटे गए मोबाइल कैश और पार्सल को भी विशेष टीम ने बरामद कर लिया. 

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पूरे लुट कांड का सफलतापूर्वक उद्भेदन कर दिया गया  है और इसमें शामिल तीनो अपराधकर्मी को एक पिस्टल तीन कारतूस चोरी की बाइक डिलेवरी वाय से लूटी गई मोबाइल पार्सल और लूटे गए कैश के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा


Suggested News