बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग में फुटबॉल खिलाड़ी की हत्या, जमुई में घर से बुलाकर रात में उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

प्रेम प्रसंग में फुटबॉल खिलाड़ी की हत्या, जमुई में घर से बुलाकर रात में उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

जमुई: सिकंदरा के लछुआड़ थानाक्षेत्र के फुलवरिया कोड़ासी गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई है। हत्या करने के बाद युवक के शव को खेत में फेंक दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर लछुआड़ पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान फुलवरिया कोड़ासी गांव के  निवासी दिनेश कोड़ा का 24 वर्षीय पुत्र विपिन कोड़ा के रूप में हुई है।

मृतक के स्वजनों ने बताया कि देर रात युवक को किसी ने फोन कर बुलाया। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा।खोजबीन शुरू किया गया लेकिन रात में अंधेरा होने की वजह से कुछ पता नहीं चल सका। शुक्रवार की सुबह घर से ही कुछ दूरी पर स्थानीय लोगों ने खेत में युवक की शव को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दिया गया। परिजनों ने युवक की पहचान कर इसकी सूचना लछुआड़ पुलिस को दी। 

लछुआड़ थानाध्यक्ष विजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। प्राथमिक जांच में प्रतीत होता है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है और यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। आगे की खोजबीन जारी है. वही एक महिला और एक पुरुष से पूछताछ की जा रही है।


Suggested News