बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार में पहली बार मुस्लिम समाज तक पहुंचा विकास, पूरे देश में मोदी के पक्ष में अल्पसंख्यक समाज का बड़ा रुझान : शाहनवाज

मोदी सरकार में पहली बार मुस्लिम समाज तक पहुंचा विकास, पूरे देश में मोदी के पक्ष में अल्पसंख्यक समाज का बड़ा रुझान : शाहनवाज

DESK : 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी और भाजपा को पहले से कई गुणा बढ़ चढ़कर मुस्लिम समाज वोट करेगा। पूरे देश में मोदी और भाजपा के प्रति मुस्लिम समाज में जबरदस्त झुकाव है। नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों की वजह से अल्पसंख्यक समाज के दिल से आ रही है आवाज – शुक्रिया मोदी भाईजान। ये बातें कहीं हैं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने । 

उत्तराखंड के नैनीताल-उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट के चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उत्तराखंड का मुस्लिम समाज मोदी और बीजेपी को एकतरफा वोट करेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में पहली बार अल्पसंख्यक समाज तक विकास पहुंचा है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मोदी के विकास कार्यों का मुस्लिम समाज भी कायल है और बिना किसी भेदभाव के अल्पंसख्यक समाज तक विकास की लौ पहुंचाने के लिए ये समाज भी उन्हें दिल से कह रहा है – शुक्रिया मोदी भाई जान।

काशीपुर के इस्लामनगर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस और अन्य दलों ने मुस्लिम समाज को हमेशा ठगा है और भाजपा के नाम पर डराने का काम किया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सिर्फ खुदा से डरने वाली कौम को भाजपा से डराने का काम कांग्रेस और अन्य दलों ने किया। लेकिन अब उनका ही वजूद खतरे में है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस की नैया डूब चुकी है। कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं। देश का मुस्लिम समाज भी अब डूबती नैया की सवारी नहीं करेगा। 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मेरा फर्ज है मैं देश की एक बड़ी आबादी को डूबते नाव की सवारी करने से बचाऊँ । उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों से मैं हरिद्वार और नैनीताल- उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि यहां के मुस्लिम मतदाताओं में मोदी और बीजेपी के प्रति जबरदस्त लगाव है। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में प्रधानमंत्री आवास, उज्ज्वला योजना, नल जल, 5 लाख का मुफ्त ईलाज, किसान सम्मान, विश्वकर्मा सम्मान, हर घर बिजली जैसी सभी 100 से ज्यादा जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मुस्लिम समाज को भी बिना किसी भेदभाव के मिला और इस समाज का तेजी से विकास हुआ। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उत्तराखंड ही नहीं बल्कि यूपी, बिहार समेत देश के अन्य सभी राज्यों में बड़ी संख्या में मुस्लिम मतदाताओं को वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए मिलेगा।

शाहनवाज हुसैन ने उत्तराखंड में दो दिनों के चुनाव प्रचार के दौरान हरिद्वार के भाजपा प्रत्याशी, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिहं रावत और नैनीताल – उधमसिंह नगर के भाजपा प्रत्याशी, केंद्रीय राज्य मंत्री अजट भट्ट के लिए सभाएं की और इन्हें भारी मतों से जीत दिलाने के लिए वोट मांगा।

Suggested News