बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विदेशी महिला ने तिरंगे पर मांगा नीरज चोपड़ा का ऑटोग्राफ, स्टार खिलाड़ी ने इस वजह से कर दिया इनकार, फिर किया कुछ ऐसा

विदेशी महिला ने तिरंगे पर मांगा नीरज चोपड़ा का ऑटोग्राफ, स्टार खिलाड़ी ने इस वजह से कर दिया इनकार, फिर किया कुछ ऐसा

DESK : वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत को पहला गोल्ड मेडल दिलाने नीरज चोपड़ा को देश भर भर से बधाई मिल रही है। राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर तमाम बड़ी हस्तियों ने नीरज की कामयाबी पर उन्हें बधाई दी है। इन सबके गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा की एक और तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वह एक विदेशी महिला के बांह पर लगे टीशर्ट पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं। इस ऑटोग्राफ को लेकर जो बात सामने आ रही है कि उसके बाद नीरज चोपड़ा की लोग नीरज चोपड़ा की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

हरियाणा के पानीपत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर इतिहास रचा। वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल इस खिताब को जीतने के बाद उनकी एक विदेशी महिला फैन भारतीय झंडे पर ऑटोग्राफ लेने आई थी, मगर नीरज ने उन्हें तिरंगे पर ऑटोग्राफ देने बाद से इनकार कर दिया और महिला की बांह पर ऑटोग्राफ दिया। 

इस पूरी घटना को लेकर ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा 'एक बहुत प्यारी हंगरी की महिला (जो वैसे तो बहुत अच्छी हिंदी बोलती थी) नीरज चोपड़ा का ऑटोग्राफ चाहती थी। नीरज ने कहा जरूर, लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि उसका मतलब भारतीय झंडे पर था। नीरज ने उनसे कहा 'वहां नहीं साइन कर सकता। लास्ट में नीरज ने उनकी शर्ट पर ऑटोग्राफ दिए। वह फिर भी बहुत खुश थी।'

पाकिस्तान के एथलीट के साथ खिंचवाई तस्वीर

इसके अलावा नीरज ने पाकिस्तान के एथलीट अरशद नदीम के साथ भी फोटो खिंचवाकर खूब सुर्खियां बटोरी। दरअसल, नीरज चोपड़ा तिरंगे के साथ चेक गणराज्य के एथलीट याकूब वालेश के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे। दोनों एथलीट के पास अपने-अपने देश का झंडा था। तभी नीरज की नजरें अरशद पर गईं और उन्हें फोटो क्लिक कराने के लिए बुलाया।


Suggested News