बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी वाले बिहार में शराब और शबाब के साथ ठूमके लगाते दिखे पूर्व बीडीसी पति, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने दबोचा

शराबबंदी वाले बिहार में शराब और शबाब के साथ ठूमके लगाते दिखे पूर्व बीडीसी पति, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने दबोचा

GOPALGANJ: बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और शराबबंदी को पूर्ण रूप से लागू करने को लेकर सरकार ने इसकी जिम्मेदारी पंचायत के प्रतिनिधियों को भी दिया है। लेकिन शराबबंदी क़ानून को अगर पंचायत प्रतिनिधि के पति ही ठेंगा दिखाने लग जाये तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शराब मुक्त बिहार का सपना कैसे पूरा होगा। ऐसा ही आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें शराब के बोतल और स्टेज पर बार बलाओं के साथ ठुमके लगाये जा रहे है और बग़ल में बैठे लोग ताली बजा रहे हैं। 

वायरल वीडियो अपने हाथों में शराब का बोतल लेकर झूम रहे शख्स कोई आम नहीं बल्कि भोरे प्रखंड की डूमर नरेंद्र पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य प्रभावती देवी के पति अवधेश कुशवाहा है। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को कौलरही गांव में एक शादी के मौक़े पर डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 

वहीं आर्केस्ट्रा में गाना बज रहा था कि "नशा शराब में होता तो नाचती बोतल, नशे में कौन नहीं है हमें बताओ जरा भला" इस धुन पर पूर्व बीडीसी सदस्य के पति अवधेश कुशवाहा को रहा नहीं गया।उन्होंने कमर से शराब की बोतल निकाली जिसमें थोड़ी सी ही शराब दिखाई दे रही है और नर्तकी के साथ मंच पर चढ़कर ठुमके लगाने लगे। 

वहीं बीच बीच में वे शराब भी पी रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। वहीं इस मामले में गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। और आगे की करवाई की जा रही है। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News