बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस विधायकों को टूटने से बचाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री को भेजा गया बिहार, दी गई बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस विधायकों को टूटने से बचाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री को भेजा गया बिहार,  दी गई बड़ी जिम्मेदारी

PURNIA : बिहार में कांग्रेस के विधायकों की टूट की संभावनाओं के बीच पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तत्काल एक्शन लिया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल को बिहार भेजा है। 

बघेल को पूर्णिया में होनेवाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा और अन्य पार्टी गतिविधियों के समन्वय के लिए छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल को वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। लेकिन, माना जा रहा है कि जिस तरह की चर्चा पार्टी विधायकों को लेकर उठ रही है, भूपेश बघेल को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है कि पार्टी के विधायकों को एकजुट करें।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आज राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर पूर्णिया में है और पूर्णिया में ही कांग्रेस विधायक दल की आज कुछ देर बाद बैठक होनी है। वहीं यह भी खबर सामने आ रही है कि कांग्रेस के 19 में से कई विधायकों के मोबाइल बंद हैं। लेकिन  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारानंद सदा ने बताया कि उनके सभी विधायक उनके साथ है यह सब एकजुट है और टूटने की कोई संभावना नहीं है । उन्होंने कहा कि राजनीतिक संभावनाओं का खेल है और हमारी लड़ाई 2024 है और हम लोग का पूरा फोकस राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याया यात्रा पर है।

Suggested News