बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व CM 'मांझी' अब खिलौना दुकान का प्रचार करने लगे ! दी सलाह- इस दुकान से खिलौना खरीदें...30% का डिस्काउंट चल रहा

पूर्व CM 'मांझी' अब खिलौना दुकान का प्रचार करने लगे ! दी सलाह- इस दुकान से खिलौना खरीदें...30% का डिस्काउंट चल रहा

PATNA: बिहार में सियासी हलचल के बीच पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अचानक खिलौना दुकान का प्रचार करने लगे. हम के संरक्षक मांझी ने बजाप्ता सोशल मीडिया,''एक्स'' पर पोस्ट किया है. पूर्व सीएम ने खिलौना दुकान की तस्वीर पोस्ट कर खिलौना खरीदने की सलाह दी है. मांझी के इस पोस्ट के बाद चर्चा शुरू हो गई कि वे राजनीतिक खेला की बात कर खिलौना दुकानदार का प्रचार क्यों करने लगे ? क्या इसके पीछे भी कोई खेला है ? 

खिलौैना दुकान का प्रचार करने लगे जीतन मांझी 

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सोशल मीडिया,''एक्स'' पर पोस्ट किया है. मांझी कहते हैं, '' खेला होना था हो गया, अब कुछ नहीं होने वाला. मोदी जी के नेतृत्व में NDA मजबूत था है और रहेगा। वैसे फिर भी किसी को “खेला” खेलने का मन है तो विकास जी की दुकान पर जाकर खिलौना ले ले। वहां 30% का डिस्काउंट चल रहा है,सस्ता,मज़बूत एवं टिकाऊ खिलौना बेचतें हैं विकास बाबू.''

बता दें 12 फरवरी को एनडीए के समर्थित नीतीश सरकार की अग्नि परीक्षा है. इस दिन सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है. नीतीश कुमार एनडीए सरकार अपना विश्वासमत हासिल करेगी. विश्वास मत को लेकर सभी दलों ने अपने-अपने विधायकों को एकजुट रखने की कवायद तेज कर दी है. जदयू के विधायक  पटना में इकठ्टे हैं तो कांग्रेस के विधायक पिछले सात दिनों से हैदराबाद की सैर पर हैं.

मंत्री श्रवण कुमार ने दो दिन पहले कहा था कि फ्लोर टेस्ट से पहले बड़ा खेल किया जा रहा है. कुछ लोग खरीद-फरोख्त की तैयारी कर रहे. हमारे नेताओं को खरीदने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग हमारे विधायकों के पास ठेकेदार भेज रहे हैं. प्रलोभन दे रहे हैं.बहरहाल, फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस के बाद अब सत्ताधारी जदयू को टूट का खतरा महसूस हो रहा है.

Suggested News