बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना ने शिवहर लोकसभा पर ठोकी दावेदारी, टिकट मिलने पर मिलेगा जनता का आशीर्वाद

पूर्व कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना ने शिवहर लोकसभा पर ठोकी दावेदारी, टिकट मिलने पर मिलेगा जनता का आशीर्वाद

SITAMARHI : जन विश्वास महारैली की सफलता और उत्साह पूर्वक भागीदारी के लिए रीगा के पूर्व कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना ने अपने आवासीय कार्यालय में प्रेस वार्ता कर जिले के रीगा, सुप्पी, बैरगनिया के साथ शिवहर की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जन विश्वास महारैली में लाखों की संख्या में उमड़ी भीड़ ने यह संकेत दे दिया है कि जनता तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार में बदलाव चाहती है। 2024 के लोकसभा चुनाव में यूपी और बिहार से 100 से ज्यादा सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार विजयी होंगे। 

टुन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दूत बनाकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सीतामढ़ी बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करने के लिए भेजा था। लेकिन  किसी भी बुद्धिजीवी को बोलने तक नहीं दिया गया। चुनावी फायदा के लिए राम का इस्तेमाल कर अयोध्या पर ध्यान केंद्रित करवाया जा रहा है। वहीं सीतामढ़ी को उपेक्षित किया गया। रक्षा मंत्री ने भी प्रधानमंत्री की तरह ही किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं की।  सीतामढ़ी शिवहर के जनता को निराशा हाथ लगी। आम आवाम ठगा सा महसूस कर रहे हैं। 

कहा की एकमात्र उद्योग रीगा चीनी मिल को सरकार ने बंद करवा कर किसानों का कमर तोड़ दिया। वहीं शिवहर की जनता आज भी रेल सेवा के लिए आस लगाए बैठी हैं। मीडिया द्वारा पूछे गए प्रश्न की क्या आप शिवहर से चुनाव लड़ेंगे का जवाब देते हुए टुन्ना ने जवाब में कहा कि जिस उत्साह से शिवहर सीतामढ़ी, रीगा,सुप्पी, बैरगनीया की जनता ने अपना आशीर्वाद देते हुए बड़ी संख्या में महारैली में शिरकत किया है।  निश्चय ही आला कमान यदि हम पर भरोसा कर टिकट दिया तो शिवहर की जनता का आशीर्वाद हमारे साथ होगा। 

प्रेस वार्ता में कांग्रेस सेवा दल के राज्य प्रशिक्षक डॉ राजीव कुमार काजू , बैरगनिया प्रखंड कॉंग्रेस अध्यक्ष संतोष पासवान, सुप्पी प्रखंड कॉंग्रेस अध्यक्ष मोर बाबू, रीगा प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष चुन्नू सिंह, वीरेंद्र कुमार साहू प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि रितेश रमन सिंह पूर्व प्रवक्ता मनोज सिंह, कृष्ण मोहन राम, सत्येंद्र यादव आदि ने कहा कि शिवहर लोकसभा सीट इंडिया गठबंधन में कांग्रेस को मिला और अमित कुमार टुना उम्मीदवार हुए तो रिकॉर्ड मतों से जीत सुनिश्चित होगी। क्योंकि जनमानस और जरूरतमंदों की सेवा के लिए अमित कुमार टुन्ना का काम बोलता है। किसान मजदूर दलित अल्पसंख्यक को हक दिलाने के लिए न्याय का हक मिलने तक नफरत के बाजार में  प्यार का  दुकान सजाये बैठे हैं।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News