बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जनविश्वास यात्रा के तहत लौरिया जायेंगे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, तैयारियों में जुटे नेता और कार्यकर्ता

जनविश्वास यात्रा के तहत लौरिया जायेंगे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, तैयारियों में जुटे नेता और कार्यकर्ता

BETTIAH : बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह बिहार विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 20 फ़रवरी से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करेंगे। इस दौरान वे पश्चिम चम्पारण के लौरिया विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस मौके पर वे 17 साल बनाम 17 माह का किया हुआ कार्य जनता को बताएँगे। 

इस संबंध में सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी राजद विधायक सह पश्चिमी चंपारण के संगठन प्रभारी मंत्री मुकेश यादव ने बताया कि बिहार सरकार के वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रंग बदलने से गिरगिट भी अपने को शर्मिंदा महसूस कर रहा है की बिहार में एक ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो हमारे से भी ज्यादा रंग बदलने में माहिर है। 

उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव के जब सरकार में थे तो उन्होंने जनता से जो 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था। वह अपने 17 माह के कार्यकाल में ही 5 लाख अभी तक नौकरी दे चुके हैं। उनकी लोकप्रियता को देखकर नीतीश कुमार ने इस 5 साल में तीसरी बार पलट कर रिकॉर्ड बनाने के चक्कर में पुन: भाजपा की गोद में जा बैठे। 

साथ ही उन्होने यह भी कहा की हमारे लोकप्रिय नेता की लोकप्रियता को देख पलटू चाचा पलट गये। अपने रिजन मे वह आशा , शिक्षक, टोला सेवक सहित कई विभाग के कर्मचारियो के वेतन मे बढौती की।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News