बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौबतपुर के पूर्व जिला पार्षद मर्डर पर बोले पटना SSP- लाश घर में मिली...कोई बाहरी आया नहीं, पत्नी-बेटे से करेंगे सघन पूछताछ

नौबतपुर के पूर्व जिला पार्षद मर्डर पर बोले पटना SSP- लाश घर में मिली...कोई बाहरी आया नहीं, पत्नी-बेटे से करेंगे सघन पूछताछ

PATNA:  नौबतपुर के पूर्व जिला पार्षद गुड्डू शर्मा की सोमवार की रात हत्या कर दी गई थी. दानापुर के गोला रोड स्थित फ्लैट में मंगलवार की सुबह उनका शव मिला । पूर्व जिला पार्षद की हत्या तब हुई जब पत्नी और बेटा उसी फ्लैट में थे, लेकिन दोनों को पता ही नहीं चला। हत्या के 4 घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। कहा जा रहा कि हत्या का राज अपनों के बीच छुपी हुई है। पटना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस केस पर पटना के एसएसपी ने मुंह खोला है और कहा कि मृतक के पत्नी और बेटे से सघन पूछताछ होगी।

गोला रोड में घटी घटना 

मंगलवार की सुबह रूपसपुर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि नौबतपुर के पूर्व जिला पार्षद गुड्डू शर्मा की हत्या कर दी गई है। पुलिस वहां पहुंची तो खूब के धब्बे थे। शव फ्लैट में बेड पर पड़ा था। पुलिस ने पत्नी और बेटे से पूछताछ की तो बताया गया कि वे लोग दूसरे कमरे में सोये थे। पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया गया था। बड़ी मुश्किल से दरवाजा खुला तब जाकर पता चला कि उनके पति गुड्डू शर्मा की हत्या कर दी गई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। 

लाइसेंसी रिवाल्वर को पुलिस ने किया है जब्त 

गोला रोड स्थित प्लैट पर जब रूपसपुर पुलिस और दानापुर एएसपी पहुंचे तो पाया कि गोदरेज का दरवाजा खुला है। उसमें मृतक का लाइसेंसी लोडेड रिवाल्वर है। जिसमें 6 गोलियां थी। पुलिस ने उस रिवाल्वर को जब्त कर लिया। फॉरेंसिक टीम जब पहुंची तो जांच में बेडरूम के अलावे बाथरूम और किचेन में खून के छींटे मिले। हालांकि प्राथमिक जांच में यह पाया गया है कि पूर्व जिला पार्षद के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली नहीं चली है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और बेटे से तीन घंटे तक गहन पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि इस घटना में अपनों का हाथ है। मृतक के सगे-संबंधियों का भी कहना है कि इस घटना में बेहद अपने लोगों का हाथ है। 

क्या कहते हैं पटना एसएसपी

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो का कहना है कि हमलोगों ने सभी पहलूओं पर जांच कर रहे हैं। लाश घर में मिली है। कोई बाहर से उस तरह का आदमी नहीं आया है. लाइसेंसी रिवाल्वर को हम लोग जांच के लिए भिजवा रहे हैं. पुष्टि हो गई है कि उसके सर में काफी नजदीक से गोली मारी गई है। अभी घर वाले लोग काम-क्रिया में लगे हुए हैं. एक बार हम उन लोगों से सघन रूप से पूछताछ करेंगे. पत्नी और बेटे से सघन पूछताछ के बाद मामला क्लियर होगा.

Suggested News