बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम नीतीश और डीजीपी भट्टी से लगाई गुहार, अपराधियों पर कसें नकेल

जदयू के पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, सीएम नीतीश और डीजीपी भट्टी से लगाई गुहार, अपराधियों पर कसें नकेल

पटना. बिहार में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति और अपराधियों के मनोबल बढ़े रहने की शिकायत अक्सर विपक्षी दलों के नेता करते हैं. लेकिन, अब सत्ताधारी जदयू के नेता भी बदमाशों के निशाने पर हैं. जदयू के पूर्व विधायक ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पटना के एक थाने में शिकायत की है. जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष और चेनारी विधानसभा के पूर्व विधायक ललन पासवान ने शुक्रवार को पटना के हवाईअड्डा थाने में शिकायत दर्ज करने का आवेदन दिया. उन्होंने कहा है कि स्थानीय अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जान से मारने की दी गई है. इस वजह से उनका परिवार परेशान है. 

ललन पासवान ने कहा कि वे पटना के जिस इलाके में रहते हैं वहां बड़ी संख्या में विधायक, सांसद जैसे लोगों का घर है. बावजूद इसके वहां एक चाय की दुकान पर बदमाशों का जमावड़ा सुबह से रात तक लगा रहता है. उन्होंने कथित रूप से कहा कि बदमाश सुबह 6 बजे से रात 12 तक तक झुंड में आते हैं और नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं. स्थानीय लोग इससे परेशान रहते हैं और विरोध करने पर बदमाश आपत्तिजनक हरकत करते हैं. 

उन्होंने कहा कि जब वे बदमाशों का विरोध किए तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी गई है. अब वे अपनी जान की सुरक्षा की बात कर रहे हैं. पुलिस से गुहार लगाए हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. अपनी सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी पत्र लिखा हूँ. बदमाशों ने पूर्व विधायक को धमकी दी है कि अगर उन्होंने फिर से विरोध किया उन्हें घर खाली करना पड़ जाएगा. 

ललन पासवान ने कहा कि अपनी सुरक्षा को लेकर उन्होंने 25 अप्रैल को डीजीपी आरएस भट्टी से भी गुहार लगाई थी. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. अब उन्होंने थाने में आवेदन दिया है कि इस तरह के असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस एक्शन ले.  


Suggested News