बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने ठोकी ताल, कहा डंके की चोट पर आयेंगे बागेश्वर बाबा, बिहार किसी के बाप है क्या?

पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने ठोकी ताल, कहा डंके की चोट पर आयेंगे बागेश्वर बाबा, बिहार किसी के बाप है क्या?

DARBHANGA : बाबा बागेश्वर धाम सरकार के रूप में चर्चित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री 13 मई को बिहार आनेवाले हैं। पटना से सटे नौबतपुर में आगामी 17 मई तक धीरेन्द्र शास्त्री का दिव्य दरबार लगेगा। इस बीच उनके आगमन को लेकर बिहार की सियासत गर्म हो गयी हो। बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव सहित कई नेताओं ने उनके आगमन का विरोध किया है। 

वहीँ बीजेपी के नेता बाबा के आगमन पर ख़ुशी जता रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जाले से बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने इस मामले को लेकर मंत्री तेजप्रताप पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की तेजप्रताप यादव लालू यादव के बेदखल किये सवांग हैं।

उन्होंने कहा की लालू यादव ने तेजप्रताप को कितना अहमियत दिया है। इसका पता मंत्रिमंडल के बंटवारे में ही पता चल गया। एक बेटे को पांच विभाग दिया गया है। जबकि दूसरे को एक विभाग दिया गया, वो भी सड़ा,गला और पका हुआ। जो बाप दो बेटे में बराबरी नहीं करता हो। वह जनता का क्या बराबरी करेगा। तेजप्रताप क्या बोलते और नहीं बोलते हैं। इसकी कोई नोटिस नहीं लेता है। उनके बारे क्या धारणा लोगों के मन में हैं। यह सब जानते हैं। 

जीवेश मिश्रा ने कहा की बागेश्वर बाबा संत हैं। उनके लाखों अनुयायी हैं। वो यहाँ आयेंगे। कथा कहेंगे। इससे घबराने की क्या बात है। यह किसी के बाप का देश और राज्य है क्या? मुख्यमंत्री जनता बनाती है। यहाँ का जनता मालिक है। उन्होंने कहा की बागेश्वर बाबा डंके की चोट पर आयेंगे और अपनी बात कहकर ही यहाँ से जायेंगे। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट     

Suggested News