पूर्व मंत्री बोले- महागठबंधन की सरकार में पांच सुपर सीएम, मुख्यमंत्री नीतीश को इनके अंदर करना होगा काम

पूर्व मंत्री बोले- महागठबंधन की सरकार में पांच सुपर सीएम, मुख्यमंत्री नीतीश को इनके अंदर करना होगा काम

पटना. बिहार में जदयू का भाजपा से गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी नेता सीएम नीतीश कुमार पर जुबानी बाण से हमलावर है। इस बीच भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन की सरकार में सिर्फ मुख्यमंत्री ही है, उनके ऊपर पांच सुपर सीएम है। इनमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और मीसा भारती शामिल हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जो अधिकार एनडीए की सरकार में मिला था, वह अब महागठबंधन की सरकार में नहीं मिलने वाला है।

दरअसल सम्राट चौधरी ने पटना में भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेस की। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने 10 लाख नौकरियों को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी निशाना साधते हुए कहा कि बिहार की जनता को यह भी याद है कि नेता प्रतिपक्ष रहते हुए तेजस्वी यादव ने क्या-क्या वादा किया था। अपने किये गये वायदे को भी उन्हें पूरा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि 10 लाख रोजगार देने के वायदे को सबसे पहले तेजस्वी यादव पूरा करें। साथ ही किसानों का जो ऋृण है, उसे माफ वह माफ करें जिसका वायदा उन्होंने किया था।

सम्राट चौधरी ने जेड प्लस सुरक्ष और बुलेटप्रूफ गाड़ी मिलने पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सबसे पहली कैबिनेट की बैठक में तेजस्वी यादव ने अपनी चिंता की और खुद के लिए बुलेट प्रूफ कार और जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था करवा ली। इससे स्पष्ट हो गया कि युवाओं के लिए उनके मन में क्या चिंताएं हैं।



Find Us on Facebook

Trending News