बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व विधायक की भतीजी और उसके प्रेमी के हत्यारे को मिली आजीवन कारावास की सजा

पूर्व विधायक की भतीजी और उसके प्रेमी के हत्यारे को मिली आजीवन कारावास की सजा

MUNGER : बड़ी खबर मुंगेर से सामने आ रही है। जहां चार साल पहले हुए राजद के पूर्व विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी और उसके प्रेमी की हत्या के मामले में कोर्ट ने आरोपी बनाए गए मो. दानिश को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इसके अलावा मुजरिम पर 20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। उक्त फैसला मुंगेर व्यवहार न्यायालय के एडीजे फर्स्ट गुंजन पांडेय की कोर्ट ने सुनाया। बता दें कि शुरुआती जांच में पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया था।

सितंबर 2019 की घटना

विधायक की भतीजी रिया उर्फ ट्विंकल और उसके प्रेमी मो आरिफ की सुजावलपुर मैदान में  हत्या 20 सिसंबर 2019 को हुई थी।  मामले में आसिफ के दोस्त दानिश को पुलिस ने उसी रात गिरफ्तार किया था। उसने स्वीकार किया था कि उसने तीन लोगों के साथ मिलकर ट्विंकल और आसिफ की हत्या कर दी थी।
 

दुष्कर्म का विरोध करने पर दोनों की हुई थी हत्या : गौरतलब है कि शुक्रवार की रात सुजावलपुर मैदान में रिया और आसिफ की हत्या कर दी गई थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी दानिश ने जुर्म कबूलते हुए बताया था कि उसने हथियार के दम पर रिया के साथ रेप करने की कोशिश की थी जिसका रिया ने विरोध किया था। इसी पर उसने गोली मार कर रिया और उसके प्रेमी आसिफ की हत्या कर दी। 

दोस्त के घर निकली थी मृतका

रिया उर्फ ट्विंकल की मां का कहना है कि मेरी बेटी दिल्ली में रहकर मेडिकल की तैयारी करती थी और कुछ माह पहले ही मुंगेर आई थी. उन्होंने आसिफ को रिया का दोस्त बताया. उनका कहना है कि शुक्रवार की शाम 7 बजे रिया घर में ये कह कर निकली थी कि वो अपने दोस्त मोहम्मद आसिफ के घर सुजावलपुर किताब लाने जा रही है. जब ट्विंकल को गए काफी देर हो गया तब उसके मोबाइल पर मां ने कई बार फोन किया लेकिन वो फोन नहीं उठा रही थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को खोजा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला  

पुलिस ने बताया था सुसाइड

पुलिस ने इस प्रथम दृष्टया सुसाइड का केस बताया है. मुंगेर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव मंगला ने बताया कि सदर ब्लॉक के पीछे मुफस्सिल थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवा जोड़े ने आत्महत्या कर ली. 25 साल के आसिफ़ ने पहले ट्विंकल यादव के सिर में गोली मारी और फिर खुद को देसी पिस्टल से मार डाला। बाद में जांच में मामला हत्या का निकला।

Suggested News