कुढ़नी के पूर्व विधायकों ने समाज के सभी वर्गों के गरीबों के साथ किया अन्याय- मुकेश सहनी

कुढ़नी के पूर्व विधायकों ने समाज के सभी वर्गों के गरीबों के साथ किया अन्याय- मुकेश सहनी

पटना. विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने शुक्रवार को कहा कि मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में अब तक समाज के सभी वर्गों के गरीबों के साथ अन्याय हुआ है। उन्होंने कुढ़नी की जनता से एक बार वीआईपी के प्रत्याशी को मौका देने का अनुरोध किया। मुकेश सहनी कुढनी विधानसभा क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर तथा कई क्षेत्रों में रोड शो कर लोगों से संपर्क साध रहे हैं और वीआईपी के प्रत्याशी नीलाभ कुमार के जीताने का आग्रह कर रहे हैं।

मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबंधन में शामिल दल हों या भाजपा दोनों का काम भ्रम फैलाकर सत्ता हथियाने की रही है। उन्होंने कहा कि आज महंगाई और बेरोजगारी देश और बिहार में सुरसा के मुंह की तरह बढ़ती जा रही है, लेकिन केंद्र की सरकार हो या राज्य की सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कोई भी राजनीतिक पार्टी सिर्फ राजनीति कर रही है, जिसका सबसे अधिक नुकसान गरीबों को हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज राज्य में शिक्षा की बात हो या किसानों की कोई कुछ बोलने का तैयार नहीं है।

कुढनी विधानसभा क्षेत्र के ही कई घरों में युवा नहीं हैं, युवा बाहर कमाने चले गए हैं, आखिर इसके लिए दोषी कौन है? उन्होंने कहा कि आज जरूरत है कि सभी लोग अपने हक और अधिकार के लिए आगे आए और ऐसे नेताओं को सबक सिखाएं, जिनके कारण बिहार आज भी पिछडे़ राज्य की श्रेणी में है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से बिहार के पिछडे रहने की बात सुन रहा हूं, जबकि जो भी पार्टी सत्ता में रही उसके नेता अमीर होते चले गए। उन्होंने लोगों को एकजुट होकर समाज, जात-पात से उठकर युवा और कर्मठ प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News