बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सांसद रामा सिंह का ऐलान- राजनीति के लिए समाज को नहीं बेचूंगा... रामा विचार मंच का पटना में संकल्प महासम्मेलन 4 दिसम्बर को

पूर्व सांसद रामा सिंह का ऐलान- राजनीति के लिए समाज को नहीं बेचूंगा... रामा विचार मंच का पटना में संकल्प महासम्मेलन 4 दिसम्बर को

पटना. "रामा विचार मंच" द्वारा राजधानी के मिलर हाईस्कूल मैदान में सोमवार को संकल्प महासम्मेलन का भव्य आयोजन होगा। रामा विचार मंच के संस्थापक वैशाली के पूर्व सांसद रामाकिशोर सिंह उर्फ रामा सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में लाखों की संख्या में लोग शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि "सामाजिक एकता, सौहार्द्र का संकल्प के साथ-साथ सत्ता व राजनीति में समुचित भागीदारी को लेकर संकल्प महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, यह सराहनीय ही नहीं आज के राजनीतिक परिदृश्य में उचित कदम है। 

उन्होंने कहा कि वो समाज को कभी नहीं बेचेंगे। पूर्व सांसद रामा सिंह ने यह संकल्प महासम्मेलन दलीय स्तर से हटकर सामाजिक एकता- सौहार्द्र के ताने-बाने के अलावे समाज की सत्ता व राजनीति में उचित हिस्सेदारी को लेकर बुलाई गयी है। समाज व राजनीति में ऐसे बुनियादी व ज्वलंत मुद्दों पर आज के दौर में विचार-विमर्श की आवश्यकता थी। इसी उद्देश्य को लेकर संकल्प महासम्मेलन आहूत किया गया है जो प्रसंशनीय है। यह आज के समय की जरूरत है । 

संकल्प-महासम्मेलन के संयोजक डॉ रविप्रताप ने कहा कि यह महासम्मेलन किसी व्यक्ति विशेष, जातीय व दलीय भावना से ऊपर उठकर सामाजिक समरसता, उत्थान, विकास की बात के अलावे हर स्तर पर समुचित भागीदारी व हिस्सेदारी को लेकर है। इस दौरान सुनील सिंह, रवीन्द्र प्रताप सिंह, नीरज सिंह, अजय सिंह, मुकेश सिंह,कुमार देवेंद्र संजय सिंह, , श्रीकुमार सिंह के साथ अन्य लोगों ने भी संबोधित किया। 


Suggested News