बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर में जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजद पर किया हमला, कहा 20 वर्षों से सत्ता का इन्तजार कर रहे लालू, बिलाई को नहीं मिल रही छाली

शिवहर में जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजद पर किया हमला, कहा 20 वर्षों से सत्ता का इन्तजार कर रहे लालू, बिलाई को नहीं मिल रही छाली

SHEOHAR : शिवहर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव छठे चरण में है। सभी पार्टियां प्रचार प्रसार में जान लगा चुकी है। इसी बीच रविवार को एनडीए प्रत्याशी लवली आनंद के चुनाव प्रचार के लिए जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह शिवहर पहुँचे। इस दौरान उन्होंने कई गावों का दौरा कर एनडीए उम्मीदवार लवली आनंद के समर्थन में मतदान करने की अपील की। 

इस दौरान एनडीए के चुनाव कार्यालय में पूर्व जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मैं आज एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क किया हूँ. इसके उपरांत पता चला है कि शिवहर में कहीं कोई चुनाव में परेशानी नहीं है, हमारे प्रत्याशी लवली आनंद जी को किसी से लड़ाई नहीं है। शिवहर में एक तरफा जीत होंगी। उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार ने बिहार में कानून का राज्य स्थापित किया। आज व्यवसायी वर्ग बिना डर के व्यवसाय चला रहे हैं। 

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकार के बारे में बताते हुए कहा कि उन जमाने में व्यवसाय डरे और सहमे हुए व्यवसाय कर रहे थे। जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा हमला करते हुए कहा की राजद की तो आदत है, दिन मे सपना देखने का। वे 20 वर्षो से इंतजार कर रहे है सत्ता मे आने का। सिक्का कैसे गिरे, बिलाई को छाली मिल ही ना पा रहा है। लालू जी सपना देखते रह जाते है। उन्होंने कहा की बिहार मे कोई लड़ाई नहीं है। 

ललन सिंह ने कहा की लोग लालू राबड़ी के 15 वर्षो की सत्ता को भूले नहीं है। जंगलराज की करतूत लोगो को याद है। आतंक और दहसत का दूसरा नाम राजद है। नवंबर 2005 के बाद नीतीश जी ने जो कार्य किए है। वह काबिले तारीफ है। बिहार में चालीस के चालीस सीट पर एनडीए को जीत मिलेगी। मौके पर पार्टी जिला अध्यक्ष कमलेश पांडे, राधाकांत गुप्ता उर्फ बच्चू जी,जदयू के जिला प्रभारी राणा रणधीर सिंह चौहान, पूर्व मुखिया दिग्विजय सिंह, जदयू नेता सुमित कुमार वर्मा उर्फ दीपू , पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र अंशुमान आनंद, हरिद्वार राय पटेल, मीडिया प्रभारी खलीकुर रहमान. जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा मौजूद रहे।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News