बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने की मुकेश सहनी से मुलाकात, कहा राज्य में शासन प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं

बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने की मुकेश सहनी से मुलाकात, कहा राज्य में शासन प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं

DARBHANGA : विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की सोमवार की देर रात निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्या की घटना के बाद विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है। बुधवार को राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व बिहार विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी सहित कई नेताओ ने मुकेश सहनी के पैतृक आवास पहुंचकर मुलाकात कर नीतीश सरकार पर जमकर हमला किया। 

वही उदय नारायण चौधरी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ से शासन व्यवस्था फिसल रही है। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। आए दिन कुछ ना कुछ आपराधिक घटनाएं घट रही है। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। ये लोग पहले हम लोग पर जंगल राज का आरोप लगाते थे। अब क्यो नही कुछ बोल रहे है। मुकेश सहनी के पिता की जिस प्रकार निर्मम हत्या की गई है। उसकी व्याख्या ही नहीं की जा सकती है। शासन प्रशासन में भय नाम की कोई चीज नहीं है। इकबाल खत्म हो गया है। हम मुख्यमंत्री से अपील करते हैं की आम जनता को सुरक्षा की गारंटी दे।

बताते चले कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का शव मंगलवार की अहले सुबह मिली। जिसके बाद इस घटना की सूचना स्थानीय लोगो ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अनुसंधान शुरू करते हुए मकान के आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे फुटेज के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

वहीं पुलिस ने मौके से दो मोटरसाइकिल को भी जप्त किया है। वहीं दूसरी तरफ जिस तालाब में जीतन सहनी का संदूक मिला था। उसे तालाब के पानी को बाहर निकाल कर उसकी भी तलाशी ली जा रही है। ताकि हत्या में शामिल हथियार को बरामद किया जा सके। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट


Suggested News