बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व केंद्रीय मंत्री 30 सितंबर को करेंगे नई पार्टी की घोषणा, लोगों को जोड़ने के लिए पूरे बिहार में कर रहे हैं भ्रमण

पूर्व केंद्रीय मंत्री 30 सितंबर को करेंगे नई पार्टी की घोषणा, लोगों को जोड़ने के लिए पूरे बिहार में कर रहे हैं भ्रमण

समस्तीपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि आज समस्तीपुर पहुँचे. यहां उन्होंने मुसरीघरारी स्थित उजियारपुर रेस्ट हाउस में मीडिया  को संबोधित करते हुए कहा कि 30 सितंबर को पटना में नई सोच और नए मुद्दे के साथ पार्टी का गठन करने जा रहे हैं, जिसको लेकर बिहार के सभी जिलों का भ्रमण कर रहे हैं. नागमणि ने कहा कि बिहार में 15 साल लालू प्रसाद के शासन और 16 साल नीतीश कुमार के शासन से बिहार की जनता अब उठ चुकी है.

उन्होंने कहा कि जनता के डिमांड पर ही वह इस नई पार्टी का निर्माण करने जा रहे हैं. यह पार्टी अमर सिंह जगदेव प्रसाद की नीति और सिद्धान्तों पर कार्य करेगी. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बिहार में शराबबंदी कानून पर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले शराब दुकानों में मिलती थी, लेकिन शराबबंदी के बाद घर-घर इसकी डिलीवरी हो रही है.

पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है, तो शराबबंदी को समाप्त कर कुछ कंडीशन के साथ फिर से इसे शुरू किया जाएगा. उन्होंने कहा कि शराबबंदी शुरू करने के साथ लोगों को शिक्षित किया जाएगा. शराबबंदी से बड़े राजस्व का नुकसान हो रहा है और इसकी भरपाई के लिए किसानों पर बोझ डाला जा रहा है.

Suggested News