बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बार बाला के साथ ठुमके लगाते नजर आये मनेर नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष, विडियो वायरल

बार बाला के साथ ठुमके लगाते नजर आये मनेर नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष, विडियो वायरल

PATNA : जन प्रतिनिधियों पर उसके क्षेत्र की विकास की जिम्मेवारी होती है. उनका आचरण भी आम लोगों के लिए अनुकरणीय होता है. इसके बावजूद जन प्रनिधि भी ऐसी हरकत करने लगते हैं, जो आम लोगों की भावनाओं के खिलाफ होता है. 

इसे भी पढ़े : महागठबंधन की एकता पर बोले उपेन्द्र कुशवाहा, कुछ तो तुमने बदनाम किया कुछ आग लगाई लोगों ने

ऐसा ही एक मामला पटना जिले के मनेर में सामने आया है. यहाँ एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मनेर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 6 के सदस्य बार बाला के साथ स्टेज पर ठुमके लगाते नजर आ रहे है. हालाँकि न्यूज़4नेशन इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

लेकिन बताया जा रहा है की मामला 10 नवम्बर का है. जब बार बाला का डांस देखकर वार्ड पार्षद सदस्य खुद को रोक नहीं सके. वे स्टेज पर चढ़ गए और खुद भी उसके साथ ठुमके लगाने लगे. उन्हें इस बात का जरा भी ख्याल नहीं रहा की वे एक क्षेत्र के जनता के प्रतिनिधि हैं.  

सूत्रों के अनुसार इस कार्यक्रम का आयोजन उन्होंने अपने नतिनी के सतइसा के मौके पर किया था. उन्होंने रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया था. जिसमे वे खुद भी ठुमका लगाने लगे. बताया जा रहा है कि वायरल विडियो में ठुमके लगाते वार्ड पार्षद का नाम है रविन्द्र सौन्द्रिक है, जो मनेर नगरपंचायत के उपाध्यक्ष भी रह चुके है. फिलहाल सशक्त हाई कमेटी के सदस्य हैं. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट  

Suggested News