बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन करने गए चार बच्चे नदी में डूबे, दो की बची जान, लेकिन दो...अगले सप्ताह थी बोर्ड परीक्षा

मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन करने गए चार बच्चे नदी में डूबे, दो की बची जान, लेकिन दो...अगले सप्ताह थी बोर्ड परीक्षा

AURANGANBAD : जिले के ओबरा थाना क्षेत्र में महुआंव टोले अयोध्या बिगहा के पास सोमवार को दोपहर सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान चार छात्र पुनपुन नदी में डूब गये। इनमें दो को स्थानीय लोगो के सहयोग से बचा लिया गया लेकिन दो के ज्यादा गहराई में चले जाने के कारण बचाया नही जा सका और उनकी डूबकर से मौत हो गई। मृतकों में अयोध्या बीघा निवासी अरविंद कुमार सिंह का पुत्र विवेक कुमार(14वर्ष) और मरवतपुर निवासी ललन सिंह का पुत्र शशि प्रताप(15वर्ष) शामिल है। 

अगले सप्ताह दसवीं की परीक्षा देनेवाले थे दोनों बच्चों

बताया गया कि दोनो पास के ही गांव के शिशु विद्या मंदिर के छात्र थे। दोनों को औरंगाबाद के यारी रोड स्थित विवेकानंद मिशन स्कूल में अगले सप्ताह से आरंभ हो रही मैट्रिक की बोर्ड परीक्षा देनी थी। लेकिन उससे पहले ही यह घटना हो गई।

विसर्जन के दौरान पैर फिसलने से हुई घटना

बताया जाता है कि छात्रों के समूह ने स्कूल में सरस्वती पूजा के लिए प्रतिमा की स्थापना की थी। उसी प्रतिमा को विसर्जित करने छात्रों का समूह आज सोमवार को दोपहर विसर्जन जुलूस लेकर अयोध्या बीघा के पुनपुन नदी घाट पहुंचा था। प्रतिमा विसर्जन के दौरान ही चार छात्र पैर फिसलने से नदी की गहराई में जाकर डूबने लगे। आनन-फानन में स्थानीय लोगो के सहयोग से दो छात्र तो डूबने से बच गये लेकिन दो को अथक प्रयासों के बावजूद बचाया नही जा सका और नदी में डूबकर उनकी मौत हो गई। 

स्थानीय पुलिस ने दोनो छात्रों के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। हादसें के बाद मृत छात्रों के परिवार में हाहाकार मचा है। परिजन चीत्कार कर रहे है।


Suggested News