AURANGABAD NEWS : सड़क हादसे में चार लोगों की हुई मौत, 5 पुलिसकर्मी घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD NEWS : सड़क हादसे में चार लोगों की हुई मौत, 5 पुलिसकर्मी घायल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD : जिले के ओबरा थाना स्थित भरूब गांव के पास पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी चालक को पिकअप से निकालने गए थे. तभी तेज रफ्तार से आ रही डंपर ट्रैक्टर को टक्कर मारते हुए पुलिस की जीप से टकरा गई. इस दुर्घटना में पिकअप के ड्राइवर और ट्रैक्टर के ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिसमें दो की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने उन्हें पटना रेफर कर दिया है. 

बताया जा रहा है की टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और पुलिस की जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डंपर को जप्त कर लिया है और घटना की जांच में जुटी हुई है. इस हादसे में सब इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह, सिपाही श्याम कुमार पंजियार, बबन कुमार चौधरी, संजय कुमार सिंह और सिपाही सह चालक मंजूर आलम घायल हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

वही रफीगंज गुरारू पथ के सीमा गांव के समीप डंपर ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और एक की मौत इलाज के क्रम में हुआ है. बताया जाता है कि यह दोनों युवक बाइक पर सवार होकर शैक्षणिक कार्य हेतु जा रहे थे. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही डंपर ने टक्कर मार दी. जिससे एक की मौत घटनास्थल पर और एक की मौत अस्पताल में इलाज क्रम में हो गयी. रफीगंज पुलिस डंपर को जप्त कर थाने ले आई है और जांच में जुटी है. वही आक्रोशितो ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News