बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में गंगा स्नान करने गए चार नाबालिग छात्र नदी में डूबे, तीन बच्चों का शव बरामद, एक की तलाश जारी

मुंगेर में गंगा स्नान करने गए चार नाबालिग छात्र नदी में डूबे, तीन बच्चों का शव बरामद, एक की तलाश जारी

MUNGER: बिहार के मुंगेर में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई है। दरअसल, गंगा नदी के बगल के गड्डे में जमे पानी में स्नान के दौरान चार नाबालिग स्कूली छात्र डूब गए। वहीं तीन बच्चों की शव को स्थानीय लोगों ने बरामद कर ली है जबकि एक को तलाश जारी है। सभी बच्चे कोतवाली थाना क्षेत्र के लालदरवाजा के रहने वाले हैं। वहीं शव के बाहर निकलते परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी अनुसार कोतवाली थानान्तर्गत लाल दरवाजा गंगा पुल के नीचे रिंग बांध के समीप गंगा से सटे पानी भरे एक बड़े गड्ढे में स्नान करने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई। मुहल्लेवासियों द्वारा 3 बच्चों को निकाल कर अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि चौथे बच्चे की तलाश में मुहल्लेवासी जुटे हैं। मृतकों में लाल दरवाजा सेवा सदन रोड निवासी नीरज यादव का 12 वर्षीय इकलौता पुत्र आकाश कुमार, अरूण कुमार यादव का 10 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार तथा अमरजीत मंडल का 10 वर्षीय पुत्र अर्णव कुमार शामिल है। 

इन तीनों बच्चों के साथ अजीत कुमार का पुत्र दिलखुश कुमार भी गंगा स्नान करने गया था, जिसकी तलाश में मुहल्लेवासी जुटे हैं। सभी बच्चे दो बजे स्कूल से लौटने के पश्चात रिंगबांध के समीप गंगा से सटे एक बड़े से गड्ढे में स्नान करने गए थे। उसी गड्ढे में तीन बच्चे डूब गए। डूबने के करीब तीन घंटे के बाद कुछ लोगों ने उस गड्ढे के समीप चार बच्चों का कपड़े और चप्पल पड़े देखे जिसके बाद पूरे गांव में हल्ला हो गया की गांव के चार बच्चे डूब गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उस बड़े गड्डे में तलाशी अभियान चलाया।  तीन बच्चों का शव तो बरामद किया गया पर एक बच्चे का शव अब तक नहीं मिला है। जिसकी तलाश जारी है।

वहीं  परिजनों के द्वारा सभी बच्चों को जब सदर अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने 3 बच्चों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सदर अस्पताल में परिजनों के चित्कार से कोहराम मचा है। स्थानीय लोग और परिजनों ने बताया की सभी बच्चे स्कूल से आने के बाद रोजाना गंगा नहाने जाते थे लेकिन आज हादसे का शिकार हो गए। वहीं घटना की सूचना के बाद एसडीओ सदर ने स्थानीय बीडीओ , सीओ और थानों को वहां पहुंच स्थिति को संभालने भेजा। साथ ही सूचना मिलने पर कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर पंचनामा तैयार करने में जुटी है।

Suggested News