बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उत्तराखंड में ज्वेलरी लूटकांड में मुख्य आरोपी सहित चार बदमाश हाजीपुर से गिरफ्तार, पकड़ने पर था एक लाख का इनाम

उत्तराखंड में ज्वेलरी लूटकांड में मुख्य आरोपी सहित चार बदमाश हाजीपुर से गिरफ्तार, पकड़ने पर था एक लाख का इनाम

HAJIPUR : : सदर थाना की पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से मलमला चंवर से चार अपराधी को देसी कट्टा, गोली, चरस एक कार के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए अपराधी अविनाश कुमार उर्फ बॉस उत्तराखंड में हुए ज्वैलरी लूट कांड का मुख्य अभियुक्त बताया गया है। उत्तराखंड पुलिस द्वारा अविनाश के ऊपर एक लाख रुपए के इनाम घोषित किया गया है। उक्त जानकारी एसपी हर किशोर राय ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। 

बड़े अपराध की मिली थी सूचना

एसपी ने बताया कि बीते गुरुवार की रात करीब 01:45 बजे सदर थाना गश्ती वाहन दल को बिहार एसटीएफ की टीम के द्वारा सूचना दिया गया की एक काले रंग की कार में कुछ बदमाश अवैध हथियार व मादक पदार्थ चरस के साथ हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग में अंबेडकर छात्रावास के तरफ रोड मे पहुंचकर बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम दे सकते है। सूचना प्राप्त होते ही सदर थाना गश्ती वाहन व एसटीएफ दल द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए उक्त स्थल मलमला चंवर नहर पुलिया के पास पहुंचा तो देखा की एक कार सामने से आ रही है, जिसे सशस्त्र बल के द्वारा रूकने का इशारा किया गया। 

परन्तु सभी लोग कार से उतरकर भागने लगे। जिसे भागते हुए चार व्यक्ति राकेश कुमार उर्फ मुन्ना, धर्मेन्द्र कुमार,मयंक राज उर्फ अंगु एवं अभिनाश कुमार उर्फ बॉस को पकड़ लिया गया। एवं एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पकड़ाये बदमाशों  से तलाशी के क्रम में राकेश कुमार उर्फ मुन्ना के पास से 1.130 किलोग्राम मादक पदार्थ चरस, अभिनाश के पास से 1.085 किलोग्राम मादक पदार्थ चरस, धर्मेन्द्र कुमार के पास से एक लोडेड देशी कट्टा, एवं मयंक राय के पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया। साथ ही उक्त कार को जब्त किया गया।

गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि ये लोग मार्ग में लूट की योजना एवं मादक पदार्थ की बेचने हेतु हाजीपुर से महुआ रोड की तरफ जा रहे थे। इस संदर्भ में सदर थाना प्राथमिकी दर्ज कर सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। इस गैंग में शामिल अन्य बदमाशों की पहचान हो चुकी है। जिनकी गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार किए गए सभी बदमाश का आपराधिक इतिहास है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News