बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क हादसे में राजद जिलाध्यक्ष समेत 4 लोगों की मौत, तेजप्रताप की शादी से लौट रहे थे अररिया

सड़क हादसे में राजद जिलाध्यक्ष समेत 4 लोगों की मौत, तेजप्रताप की शादी से लौट रहे थे अररिया

ARARIA : जिले में रविवार की सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना में राजद के जिलाध्यक्ष समेत 4 लोगों की मौत हो गई। घटना सिमराहा थाना क्षेत्र स्थित एनएच-57 पर पोठिया ब्रिज के समीप हुई। मृतकों में राजद के किशनगंज जिला अध्यक्ष इंतेखाब आलम, इकरामुल हक बागी, राजद के दिघलबैंक प्रखंड अध्यक्ष पप्पू समेत स्कॉर्पियो ड्राइवर भी शामिल हैं। 


FOUR-PEOPLE-INCLUDING-RJD-DISTRICT-PRESIDENT-WERE-KILLED-IN-ROAD-ACCIDENT-ARRIYA-WAS-R2.jpg


मिली जानकारी के मुताबिक चारों आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शामिल होने के लिए अररिया से पटना आए थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद चारों अररिया के लिए रवाना हो गए। अररिया जाने के दौरान फारबिसगंज में तेज रफ्तार ट्रक ने इकी स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी। 


FOUR-PEOPLE-INCLUDING-RJD-DISTRICT-PRESIDENT-WERE-KILLED-IN-ROAD-ACCIDENT-ARRIYA-WAS-R1.jpg


घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक पोठिया के पास ड्राइवर किसी को बचाने के चक्कर में साइड देने की कोशिश की लेकिन गाड़ी पर से वह अपना नियंत्रण खो बैठा और मोड़ होने की वजह से वह संतुलन नहीं बना सका। इसके चलते गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। स्कॉर्पियो की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी डिवाइडर से टकराकर ऊपर उछली और दूसरे लेन पर आ रही ट्रक से जा टकराई। इस घटना में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गये। वहीं गाड़ी में सवार सभी चारो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 


वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक सभी लोग देर रात तेज प्रताप की शादी से लौट रहे थे। थके होने की वजह से ड्राइवर को आंख लग गई होगी और इसी वजह से हादसा हो गया। पहचान पत्र के आधार पर चारों की शिनाख्त की गई है। फिलहाल सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Suggested News