अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के चार वांछित गिरफ्तार, बड़हिया पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर

अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के चार वांछित गिरफ्तार, बड़हिया पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर

Lakhisarai: बड़हिया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बड़हिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विमल लाइन होटल एनएच 80 पर वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की दो स्पोर्ट्स बाइक के साथ चार अंतर जिला बाइक चोर को गिरफ्तार किया  है । बाइक चोरों में तीन बड़हिया एवं एक लखीसराय थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। 

वहीं इनलोगों के साथ एक अन्य की भी गिरफ्तारी की गई है जो बाइक चोरी , हत्या एवं शराब के कारोबार के कई मामलों में अंतर जिला वांछित था. इसे नवादा पुलिस आकर ले गई है जिसकी पहचान बड़हिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी निकुंज कुमार के रूप में की गई है।

एएसपी ( ASP) सैयद इमरान मसूद ने बताया कि गिरफ्तार सभी युवकों के बाइक चोरी के धंधे में संलिप्तता शामिल है। इनकी पहचान शिवम कुमार, रोहित कुमार, सूरज कुमार उर्फ गोलू बड़हिया ,और अंशु कुमार  लखीसराय का रहने वाला बताया जा रहा है। इनके पास से बरामद दोनो बाइक चोरी की है जो कि एक नालंदा और दूसरा पटना से चोरी की गई है।  पुलिस तकनीकी अनुसंधान के आधार पर इस में संलिप्त अन्य लोगों का पता लगाने मे जुटी है।


बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि इन चोरों की लम्बे समय से तलाश थी. लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने विशेष अनुसंधान किया. गुप्त सूचना के आधार पर इन लोगों की गिरफ्तारी की गई. वहीं पुलिस अब यह पता लगाने में लगी है कि इन लोगों का गिरोह किस प्रकार संचालित होता है. इनका नेटवर्क किस प्रकार है और कहां कहां चोरी की गई गाड़ियों को ठिकाने लगाते थे. 


Find Us on Facebook

Trending News