बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैंड्स ऑफ प्रकाश चन्द्रा ! औरंगाबाद के दाउदनगर में निःशुल्क मेडिकल कैंप सह BPSC से सफल अभ्यर्थियों का सम्मान समारोह

हैंड्स ऑफ प्रकाश चन्द्रा ! औरंगाबाद के दाउदनगर में निःशुल्क मेडिकल कैंप सह BPSC से सफल अभ्यर्थियों का सम्मान समारोह

PATNA:  औरंगाबाद के दाउदनगर में बीपीएससी से सफल छात्रों का सम्मान समारोह कार्यक्रम और निःशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का आयोजन हैंड्स ऑफ प्रकाश चन्द्रा की टीम के द्वारा किया गया था. कार्यक्रम में विधान परिषद के पूर्व सभापति व वर्तमान में भाजपा के विधान पार्षद अवधेश नारायण सिंह भी पहुंचे और सफल प्रतिभागियों को सम्मानित किया.

लोजपा नेता ने किया था कार्यक्रम का आयोजन 

 निशुल्क जांच शिविर सह बीपीएससी में सफल छात्रों का सम्मान समारोह का कार्यक्रम दाउदनगर में हैंड्स ऑफ प्रकाश चंद्रा के सौजन्य से मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। लोजपा (रामविलास) के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश चंद्रा के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम जिसमें डॉ. रजनीश कांत व अन्य चिकित्सक थे, उनके नेतृत्व में लगभग 500 मरीजों का इलाज किया गया। 

विप के पूर्व सभापति भी पहुंचे

इस मौके पर एमएलसी अवधेश नारायण सिंह ने कहा की जिस तरह से डॉo प्रकाश चंद्रा लोगों की मदद करते हैं, निश्चित तौर पर एक समाजसेवी की भूमिका में चार चांद लगा रहे है। वहीं डाक्टर प्रकाश चंद्रा ने कैंप पर विस्तृत जानकारी दी. लोजपा (रामबिलास) के प्रदेश उपाध्यक्ष और हैंड्स ऑफ प्रकाश चन्द्रा के संरक्षक डॉ प्रकाश चन्द्रा ने बताया कि समाजसेवा ही मेरे जीवन का लक्ष्य है, डॉ रजनीश कांत पटना के सबसे मशहूर डॉक्टर है, इनके यहां 3 महीने की लंबी लाइन के बाद ही आप मिल सकते हैं, यहां के लोगों को भी निशुल्क इलाज़ मिले इसके लिए डॉक्टर साहब को यहां बुलाया है। वही इस कार्यक्रम के बाद डॉo प्रकाश चन्द्रा ने बीपीएससी परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले 5 छात्रों को समानित किया।

दाऊदनगर में हैंड्स ऑफ प्रकाश चन्द्रा द्वारा आयोजित शिविर में पटना के मशहूर डॉ रजनीकांत ने लगाया निशुल्क कैम्प, सैकड़ो मरीजों का किया इलाज़। निशुल्क जांच शिविर में बिहार और झारखंड के कई लोग उपस्थित होकर अपना इलाज करवाया और इस जांच शिविर का नाम लेते हुए अपने घर वापस गए। इस दौरान देश के जाने माने कैरोप्रैक्टिक चिकित्सक रजनीश कांत ने अपने टीम के साथ पहुंचकर सैकड़ो मरीजों का मुफ्त इलाज़ किया... डॉ रजनीश ने बताया कि बिना दवा की यह इलाज़ है. विधान परिषद सदस्य अवधेश नारायण सिंह भी पहुंचे और छात्रों को सम्मानित कर आशीर्वाद दिया। साथ ही बीपीएससी से सफल अभ्यर्थियों को अपनी सेवा के प्रति समर्पित रहने का मंत्र दिया. 


Suggested News