बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त बना दुश्मन ! पटना में दोस्त ने दोस्त की सरेशाम गोली मारकर की हत्या, मच गया हड़कंप

दोस्त बना दुश्मन ! पटना में दोस्त ने दोस्त की सरेशाम गोली मारकर की हत्या, मच गया हड़कंप

PATNA: पटना में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी है। जानकारी अनुसार आरोपी दोस्त ने सरे शाम और सरे राह अपने दोस्त की सीने में गोली दाग दी। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले तो गए लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।  

दरअसल, मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के घसियारी गली का है। मृतक का नाम पीयूष उर्फ प्रिंस बताया जा रहा है। जानकारी अनुसार प्रिंस को उसके ही दोस्त ने गोली मार दी है। जिसके बाद आनन-फानन में लोग उसे  इलाज़ के लिए पीएमसीएच लेकर भागे है। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोसित कर दिया।

वहीं मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय खाजेकलां थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस घटना के पीछे के कारणों को पता करने में जुटी है। आखिर दोस्त ने ही अपने दोस्त हत्या क्यों की है पुलिस इस बात की जानकारी लेने की कोशिश कर रही है। साथ ही पुलिस सीसीटीवी को खंगाल रही है कि कही कोई अपराधियों का सुराग मिले।

मामले में खाजेकलां थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने बताया कि जिसको गोली मारी गयी है औऱ जो गोली मारने वाला है दोनों एक दूसरे से परिचित (दोस्त)थे लेकिन ऐसा क्या स्थिति हुई की इसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी है इसकी जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष राहुल ठाकुर ने बताया कि मृतक और जिसपर आरोप लगा हैं दोनो किसी मामले को लेकर पहले भी जेल जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर नजर बनाने हुई है।

Suggested News