बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सहेली के भाई ने नाबालिग किशोरी की गला दबाकर की हत्या, जिस पोखर में होनी थी छठ पूजा, वहीं फेंका मिला शव

सहेली के भाई ने नाबालिग किशोरी की गला दबाकर की हत्या, जिस पोखर में होनी थी छठ पूजा, वहीं फेंका मिला शव

HAJIPUR : चेहराकला के कटहरा ओपी क्षेत्र के ताल सेहान गांव में स्थित योगी स्थान के समीप स्थित चंबर के पोखर में 17 वर्षीय किशोरी का शव बरामद किया गया है। मृतक युवती की पहचान हरलोचनपुर शुक्की थाना क्षेत्र के भिरोखरा पंचायत के सतपुरवा गांव निवासी विनोद राय के 17 वर्षीय पुत्री शानू प्रिया के रुप में की गई हैं। जिसे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

इस संबंध में मृतका के भाई धरवेंद्र कुमार ने बताया कि छठ महापर्व को लेकर कपड़े सीलवाने की बहाने गांव के ही मोहम्मद नौशाद की बहन उसे अपने घर ले गई थी। और घर नही लौटी तो वे लोग सहेली के घर गया तो कहा कि लड़की चली गई है। जिसको लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया था। बाद में पता चला कि सहेली के भाई नौशाद ने ही उसकी हत्या कर घर तकरीबन डेढ़ सौ मीटर दूर पोखर में शव फेंक दिया है।

छठ पूजा को लेकर शुक्रवार शाम में लोग पोखर पहुंचें तो लड़की की लाश पोखर में तैरता हुआ देखा गया,  स्थानीय लोगों ने उफलाते शव को देखकर शोर मचाया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों के मदद से कटहरा ओपी पुलिस ने शव को पोखर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। 

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

 इस संबंध में हरलोचनपुर थाना अध्यक्ष यशवंत कुमार मिश्रा ने बताया कि युवती की गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया था। उसकी तलाशी चल रही थी तभी उसकी शव मिला है।

Suggested News