काम ना आए दोस्त: आधा दर्जन चोरों ने घर को बनाया निशाना, लोगों के जागने पर 5 बदमाश फरार, एक धराया और फिर....

काम ना आए दोस्त: आधा दर्जन चोरों ने घर को बनाया निशाना, लोगों के जागने पर 5 बदमाश फरार, एक धराया और फिर....

VAISHALI: दोस्त और दोस्ती को लेकर कई कहावतें और उदाहरण सुनने-देखने को मिल जाते हैं। इनमें हमेशा दोस्ती को सबसे ऊपर और दोस्त के लिए जान दे देने तक की खबर भी हम सभी ने सुन रखी है। इसी बीच खबर वैशाली के महुआ अनुमंडल से आई है। जहां कुछ बदमाश एकसाथ सेंधमारी का प्लान बनाते हैं, वारदात को अंजाम भी देते हैं, मगर बाद में कुछ ऐसा हो जाता है कि सारा मामला खटाई में पड़ जाता है।

महुआ अनुमंडल से अंतर्गत महुआ के छतवारा इलाके में आधा दर्जन बदमाश देर रात चोरी की नीयत से एक घर में घुसते हैं। सभी मिलकर चोरी भी करते हैं, लेकिन भागने के दौरान घरवालों को इसकी भनक लग जाती है और वह जाग जाते हैं। रंगे हाथ पकड़े जाने पर 5 बदमाश भाग जाते हैं और एक चोर ग्रामीणों की पकड़ में आ जाता है। बस फिर क्या था, उसकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भले ही सभी ने एकसाथ वारदात को अंजाम दिया हो, मगर एक व्यक्ति ने सभी के हिस्से की मार खाई और अब उसकी हालत ऐसी है कि वह उठने लायक नहीं बचा है।


घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चोर को अपने साथ थाने ले आई। जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस घायल शख्स की हालत में कुछ सुधार होने का इंतजार कर रही है, ताकि उसकी निशानदेही पर अन्य अपराधी भी पकड़े जाएं।

Find Us on Facebook

Trending News