बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

REALS बनाने के दौरान हुई दोस्ती, फेसबुक पर हुआ प्यार और बाबा बैद्यनाथ के सामने प्रेमियों ने कर ली शादी

REALS बनाने के दौरान हुई दोस्ती, फेसबुक पर हुआ प्यार और बाबा बैद्यनाथ के सामने प्रेमियों ने कर ली शादी

BHAGALPUR : भागलपुर मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर पंचायत की रहने वाली ज्योति कुमारी और रामपुर खुर्द के पंचायत के बहवलपुर निवासी करण सिंह दोनों को रील्स बनाने के दौरान 7 साल पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई और दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों फेसबुक पर ही जीने मरने की कसमें खाने लगे। 

वहीं पिछले साल 25 दिसंबर को दोनों ने भाग कर देवघर में शादी कर ली। वहीं इसके बाद लड़की के माता ने नाथनगर थाने में लड़की को बहला फुसला कर शादी की नीयत से अगवा करने का मामला दर्ज करवाया। 

इसके बाद प्रेमी जोड़ों ने कोर्ट में भी शादी कर ली। वहीं पुलिस की लगातार दबिश के बाद प्रेमिका ज्योति दुल्हन के लिबास में मधुसुदनपुर थाना पहुंची और वहां पुलिस वालों को बताया कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है और वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। 

सात साल से चल रहा था प्रेम संबंध

वहीं दूसरी ओर प्रेमी का कहना है कि 7 सालों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और घर वाले प्रेमिका के साथ मारपीट करते थे और उसे कमरे में बंद कर देते थे। वहीं उसने कई बार लड़की के माता-पिता से शादी करने की गुहार लगाई। लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हो रहे थे। 

युवती ने दिया शादी करने का दबाव

जिसके बाद लड़की ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया और फिर प्रेमी लड़की को लेकर अपने घर आ गया और फिर देवघर में जाकर दोनों ने शादी कर ली। वही प्रेमिका का कहना है कि उसके परिवार से लगातार जान मारने की धमकी दी जा रही है। वहीं पुलिस ने लड़की का कोर्ट में 164 का बयान करवाया है।


Suggested News