बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त और शिक्षक से परेशान छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, मफलर का फंदा बनाकर जीवनलीला की समाप्त, परिजनों में मचा कोहराम

दोस्त और शिक्षक से परेशान छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, मफलर का फंदा बनाकर जीवनलीला की समाप्त, परिजनों में मचा कोहराम

DESK: यूपी में एक छात्र ने अपने टीचर और दोस्त से परेशान होकर खौफनाक कदम उठा ली है। छात्र ने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है। छात्र की मौत के बाद से कई सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दरअसल, यह मामला यूपी के फर्रुखाबाद के शमसाबाद का है। मृतक की पहचान 12 वीं के छात्र रोहित उर्फ अनमोल पुत्र अनिल झा के रुप में हुई है। मृतक छात्र ने घर में मफलर का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। 

वहीं मृतक छात्र के दादा राम खिलाड़ी झा का आरोप है कि उनके नाती अनमोल को मधुपुर के दो युवक, जिनमें एक शिक्षक है, कई दिन से परेशान कर रहे थे। कोचिंग के रास्ते पर घेरकर और फोन पर धमका कर पैसे ऐंठ रहे थे। शिक्षक के बैंक एकाउंट में छात्र की ओर से कई बार रुपये भेजे गए हैं। मंगलवार सुबह भी पैसे मांगने के लिए मैसेज आया था, जिसके डिप्रेशन में आकर नाती ने आत्मघाती कदम उठाया है।

मृतक के पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों में चीख पुकार मचा हुआ है। पिता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर पुलिस पहले कार्रवाई की होती तो उनका बेटा नहीं मरता। मृतक के पिता ने बताया कि, अनिल अपने भाई और मेरे  साथ 25 जनवरी की रात करीब 10 बजे थाना शमसाबाद में दोनों आरोपियों की शिकायत करने भी गया था। थाने पर प्रार्थना पत्र लिखकर नहीं दिया, इसलिए पुलिस ने कार्रवाई नहीं की और अगले दिन 26 जनवरी होने की वजह से अपनी दुकान पर बिजी हो गया। लापरवाही के चलते अनमोल हमें छोड़कर चला गया।

जानकारी के अनुसार जब मृतक की मां स्कूल से वापस आकर कमरे की दरवाजा खोली तो अनमोल फंदे से लटका मिला। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। परिजनों ने बताया कि सुसाइड नोट अनमोल के द्वारा नहीं लिखा गया है। किसी अन्य व्यक्ति ने सुसाइड नोट कमरे में डाला है। थानाध्यक्ष शमसाबाद विरेश पाल गिरी ने बताया कि मृतक छात्र के दादा राम खिलाड़ी झा की तहरीर पर छात्र के दोस्त जतिन व अध्यापक प्रवेंद्र कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Suggested News