जुआ ने दिवाली के दिन छिन लिया परिवार का चिराग : दो लोगों के झगड़े में चली गोली मासूम को लगी, मौके पर ही गई मौत

जुआ ने दिवाली के दिन छिन लिया परिवार का चिराग : दो लोगों के झगड़े में चली गोली मासूम को लगी, मौके पर ही गई मौत

ARA : अक्सर ऐसा कहा जाता है कि दो लोगों के झगड़े में नुकसान तीसरे को होता है। भोजपुर जिले में दीपावली की शाम यह बात सही साबित हुई। जब जुआ खेलने के दौरान दो पक्षों के बीच हुए विवाद में चली गोली पास से गुजर रहे एक आठ साल के मासूम बच्चे के सिर में जा लगी। इस घटना के बाद वह बच्चा वहीं गिर गया और उसकी मौत हो गई। दीपावली के दिन घटी घटना के बाद गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

मामला भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के फुहां गांव का बताया जा रहा है। जहां राजकीय प्राथमिक विद्यालय के समीप फील्ड में दीपावली की शाम कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। जुआ खेलने के दौरान उनमें झगड़ा शुरू हो गया। स्थिति मारपीट और गोलीबारी तक पहुंच गई। इसी दौरान गांव के निवासी राजमोहन रजक का 8 वर्षीय पुत्र प्रियांशु रजक शाम को अपनी दुकान की तरफ जा रहा था। वहीं झगड़ा कर रहे लोगों में से एक पक्ष के द्वारा फायरिंग कर दी गयी, जिसमे वहां से गुजर रहे मासूम प्रियांशु के सिर में गोली लग गयी। गोली सिर के पिछले हिस्से में लगी है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही बड़हरा थाना इंचार्ज मनीष कुमार एवं टाउन थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News