बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नौकरी के नाम ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पटना में तीन शातिर ठग हुए गिरफ्तार

नौकरी के नाम ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पटना में तीन शातिर ठग हुए गिरफ्तार

पटना. राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है. शुक्रवार की देर रात 90 फीट रोड में चेकिंग के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तीनों को धर दबोचा. हालांकि आरोपियों का एक साथी फरार होने में सफल रहा. पकड़े गये शातिरों में विक्की, एस कुमार व रणधीर नाम के युवक हैं. इन लोगों की कार से दो रजिस्टर व तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया है. कार में पुलिस की स्टीकर लगी हुई है. 

पुलिस सूत्रों की माने तो बरामद रजिस्टर में करोड़ों रुपये के लेन-देन का हिसाब अंकित है. साथ ही मोबाइल फोन से भी कई अहम जानकारियां हाथ लगी है. इन सभी के साइबर अपराध में शामिल होने की भी संभावना जतायी जा रही है. पत्रकार नगर थाने की पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है. पकड़े गये इन तीनों में एक पुलिस ऑफिसर के परिवार का सदस्य बताया जा रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. 

बताया जाता है कि पत्रकार नगर थाने की पुलिस 90 फिट रोड पर रूटीन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान एक बोलेनो कार गुजरी. पुलिस ने हाथ देकर कार को रोकने का इशारा किया तो कार रूक गयी. लेकिन उसमें से एक युवक पैदल ही निकल कर गलियों के अंदर भाग गया. इसके बाद अन्य भी भागने लगे तो पुलिस ने खदेड़ कर तीनों को पकड़ लिया है. इसके बाद पुलिस टीम ने कार को जब्त कर लिया और तलाशी ली जिसमे दो रजिस्टर व तीन मोबाइल फोन व कुछ कागजात बरामद किये गये. उस रजिस्टर में कई लोगों के नाम अंकित थे और उनसे लाखों रुपये के लेन-देन की जानकारी अंकित है . 

पुलिस का संदेह पुख्ता होने पर कड़ी पूछताछ और जांच शुरू की तो सारी कहानी सामने परत दर परत सामने आ गयी. पकड़ में आये तीनों बदमाश नौकरी लगाने के नाम पर ठगी का धंधा किया करते है. फिलहाल पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर आगे की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.




Suggested News